गौरव चंदेल हत्याकांड : बारिश ने पुलिस के लिए खड़ी की एक और मुसीबत

गौरव चंदेल हत्याकांड : बारिश ने पुलिस के लिए खड़ी की एक और मुसीबत

Tricity Today | Gaurav Chandel

Greater Noida West: गौरव चंदेल हत्याकांड की जांच में नोएडा पुलिस कोई कोर-कसर बाकी नहीं छोड़ रही है। बुधवार को फोरेंसिक डिपार्टमेंट की टीम उस जगह छानबीन करने पहुंची, जहां गौरव चंदेल की गोली मारकर हत्या की गई थी। काफी खोजबीन के बाद उनके हाथ कारतूस का एक खोखा लगा है। दो घंटे तक टीम ने खूब छानबीन की लेकिन उनके हाथ कोई ठोस सबूत नहीं लगा। मंगलवार को दिन में और फिर रात में बारिश हुई थी। फोरेंसिक टीम का कहना है कि बारिश ने सबूतों को खराब किया है। जिसके कारण फोरेंसिक एक्सपर्ट्स को उम्मीद के मुताबिक सफलता नहीं मिल पाई। 

पुलिस सूत्रों का कहना है कि मौके से कारतूस का खोखा मिल जाने से ये साबित हो गया कि गौरव की यहीं पर गोली मारकर हत्या की गई थी। बता दें कि सोमवार की रात गुरुग्राम से अपनी किआ सेलटॉस कार से गौड़ सिटी लौट रहे रीजनल मैनेजर गौरव चंदेल की अज्ञात बदमाशों ने सिर में गोली मारकर हत्या कर दी थी। परिजनों के काफी ढूंढने के बाद उनका शव पर्थला गोल चक्कर से करीब एक किलोमीटर दूर और गौड़ सिटी गोल चक्कर से 300 मीटर पहले नोएडा की ओर सर्विस लेन के किनारेे पड़ा मिला था। पोस्टमार्टम में पता चला कि गौरव की सिर में गोली मारकर हत्या की गई थी। 

मामला हाई प्रोफाइल होने के चलते बुधवार को 6 फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम घटना स्थल पर पहुंची। आसपास रहने वाले लोगों से उन्होंने बातचीत की। उन्होंने एक किलोमीटर के पूरे एरिया में गहन छानबीन की। टीम को कारतूस का सिर्फ एक खोखा बरामद हुआ है। मंगलवार की रात बारिश हुई, जिससे घटनास्थल से कुछ सबूत मिट जाने की बात कही जा रही है। टीम सदस्यों के मुताबिक हर पहलू से जांच की जा रही है। हालांकि, अभी तक पुलिस किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.