नोएडा: महिला का शव पड़ा देखकर फैल गई सनसनी, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

नोएडा: महिला का शव पड़ा देखकर फैल गई सनसनी, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

नोएडा: महिला का शव पड़ा देखकर फैल गई सनसनी, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

नोएडा में आपसी विवाद के बाद पति ने सिर पर वार करके पत्नी की हत्या कर दी और शव को खेत में फेंक दिया। मंगलवार की सुबह जब महिला का शव मंगरौली गांव के पास खेत में पड़ा मिला तो सनसनी फैल गई। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि पति ने उसकी हत्या की है। 

नोएडा में कोतवाली एक्सप्रेस वे पुलिस ने पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक मूल रूप से पूर्णिया (बिहार) की रहने वाली तारा देवी अपने पति और बच्चों के साथ मंगरौली गांव में रहती थी। उसका पति मजदूरी का काम करता है। मंगलवार की सुबह तारा देवी का शव घर के पास खेत में पड़ा मिला। 

यह सूचना पूरे इलाके में सनसनी की तैयारियां फैल गई। आसपास के सैकड़ों लोग घटनास्थल पर पहुंचे। किसी ने पुलिस को कॉल करके जानकारी दी। सूचना पर पहुंची थाना एक्सप्रेस-वे पुलिस शव को कब्जे में ले लिया। महिला के सिर पर गंभीर चोट के निशान थे। आशंका जताई जा रही थी कि महिला की हत्या की गई है। कोतवाली एक्सप्रेस वे के थानाध्यक्ष योगेश मलिक ने बताया कि इस मामले की जब जांच की गई तो पता चला कि रात में पति और पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। पहले भी पति के शराब पीने का विरोध करने पर कई बार झगड़ा हो चुका था। इसके बाद जब पुलिस ने पति से पूछताछ की तो उसने घटना को स्वीकार किया। 

एसएचओ ने बताया कि आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। महिला के शव को पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। महिला के सिर पर किसी भारी चीज से वार करके उसकी हत्या की गई है।  उसके बाद शव को ठिकाने लगाने की नियत से गांव के बाहर खेतों में फेंक दिया गया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.