फिल्म सिटी बनने से पहले ही सॉन्ग की शूटिंग शुरू

फिल्म सिटी बनने से पहले ही सॉन्ग की शूटिंग शुरू

फिल्म सिटी बनने से पहले ही सॉन्ग की शूटिंग शुरू

Tricity Today | Film City

यमुना प्राधिकरण में फिल्म सिटी बनने की घोषणा के बाद यहां शूटिंग के लिए कलाकार आने लगे हैं। ग्रेटर नोएडा के सेक्टरों और यमुना प्राधिकरण क्षेत्र शूटिंग के लिए मुफीद है। ग्रेटर नोएडा में इन दिनों पंजाबी गानों की एलबम की शूटिंग चल रही है। अगले महीने यह एलबम रिलीज होगा।

यमुना प्राधिकरण क्षेत्र में फिल्म सिटी बनाने की घोषणा हुई है। अगले छह महीने में फिल्म सिटी का काम शुरू हो सकता है। लेकिन इससे पहले से यहां पर शूटिंग होती ही हैं। फिल्म, सीरियल व म्यूजिक एलबम की शूटिंग के लिए कलाकार यहां आते रहे हैं। ग्रेटर नोएडा में इन दिनों पंजाबी गानों के एलबम की शूटिंग चल रही है। 

इस गाने में अमित आर कुमार, राजेश भाटी, विहान खान, मोलिना सौड़ी, शान अली खान, बॉबी चौधरी आदि अपनी भूमिका निभा रहे हैं। अमित आर कुमार ने बताया कि इससे पहले वह जटट एंड ड्रीम, पेग लगा के, कोई गल नी आदि एलबम निकाल चुके हैं। 

उन्होंने बताया कि शूटिंग के लिहाज से ग्रेटर नोएडा बेहतर है। अब तो यीडा सिटी में फिल्म सिटी बनने की घोषणा भी हुई है। इससे कलाकारों को फायदा मिलेगा। सबसे अधिक स्थानीय कलाकारों को फायदा मिलेगा। वह अपने घर के पास ही शूटिंग कर सकेंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.