NOIDA: चौकीदार बनकर चोरी करने वाला गिरफ्तार, तरीका जानकर हो जायेंगे हैरान

NOIDA: चौकीदार बनकर चोरी करने वाला गिरफ्तार, तरीका जानकर हो जायेंगे हैरान

NOIDA: चौकीदार बनकर चोरी करने वाला गिरफ्तार, तरीका जानकर हो जायेंगे हैरान

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने एक काफी शातिर चोर को नोएडा के फेस 2 थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। यह चोर कंपनी को टारगेट बना कर अपने साथियों के साथ मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम देता था। पहले यह चोर खुद कंपनी में गार्ड बनकर नौकरी करता था और मौका मिलने पर अपने साथियों को बुलाकर कंपनी से भारी मात्रा में चोरी करके फरार हो जाता था। पुलिस ने चोर के पास कब्जे से 20 मीटर कपड़ा, 30 किलो पीतल की टोटी और एक बाइक बरामद की है।

गौतम बुद्ध नगर पुलिस की मीडिया सेल ने बताया कि यह चोर के कई नाम है। यह कई नामों के साथ कंपनियों में काम करता था। इसके पास से वीर सिंह, राकेश, राजू यादव, राम खिलाड़ी, राधेश्याम, जगपाल, राजकुमार नाम के कागज बरामद हुए है। यह शातिर चोर फैजाबाद का रहने वाला है। यह अभी तक 7 से भी ज्यादा नाम बदलकर अलग अलग कंपनियों में काम कर चुका है।  

यह चोर नोएडा फेस 3 थाना क्षेत्र में हुई चोरी में फरार चल रहा था। यह अभी तक कई चोरी की घटना में वांछित था। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने पूर्व में कई घटनाओं का जिक्र किया है। वह हरियाणा के गुरुग्राम दिल्ली के ओखला, तिलक नगर गाजियाबाद के साहिबाबाद और गौतम बुद्ध नगर में 1 दर्जन से अधिक घटनाओं को अंजाम दे चुका है। 
 
अपराध करने का तरीका
पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार बदमाश राम खिलाड़ी ने बताया कि वह कंपनी को टारगेट करके चोरी करता था। जिसके बाद मैं अपने प्लान के मुताबिक उस कंपनी में गार्ड की नौकरी करता था। नौकरी करने के कुछ दिन बाद कंपनी में रेकी कर अपने साथियों को जानकारी देता था। वह घटना वाली रात कंपनी के अन्य गार्डों को अपने झांसे में लेकर कोल्ड ड्रिंक आदि में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर देता था जिसके बाद अपने साथियों को बुलाकर चोरी करवा देता था। घटना के कुछ दिन बाद पर नौकरी छोड़ कर चला जाता था। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया वह इसी तरह काफी कंपनियों में चोरी की वारदात कर चुका है। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.