Noida: महिला कारोबारी ने पुलिस कमिश्नर से जांच अधिकारी बदलने की थी शिकायत

Noida: महिला कारोबारी ने पुलिस कमिश्नर से जांच अधिकारी बदलने की थी शिकायत

Noida: महिला कारोबारी ने पुलिस कमिश्नर से जांच अधिकारी बदलने की थी शिकायत

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

एक महिला कारोबारी ने जांच अधिकारी बदलने के लिए पुलिस कमिश्नर से शिकायत की थी। महिला का आरोप है कि जांच अधिकारी बदलने की बजाए थाना सेक्टर 20 पुलिस द्वारा जांच में एफआर (फाइनल रिपोर्ट) लगा दी गई है। महिला कारोबारी अब पुलिस के खिलाफ कोर्ट में शिकायत करेंगी।

जानकारी के मुताबिक नीरु गुप्ता की सेक्टर-5 बी-92 में त्रिवेणी अडेशिव टेप्स नाम से कंपनी है। कंपनी में सेलो टेप बनाने का कार्य होता है। माल बनाने के लिए पिन्नी की आवश्यकता पड़ती है। नीरु गुप्ता ने पन्नी सप्लाई के लिए दिल्ली 6 निवासी मैसर्स पावनाथ एसोसिएट के शशि जैन संपर्क किया। आरोप है कि इस दौरान मैसर्स पावनाथ एसोसिएट की तरफ धोखाधड़ी की गई। उन्होंने 28 मई 2019 को थाना सेक्टर 20 में शशि जैन, उनके पति सुभाष जैन, अभिषेक जैन, संजीव शर्मा व चार से पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया।

14 महीने से पुलिस नहीं कर रही थी जांच
नीरु गुप्ता का आरोप है कि 14 महीने बीत जाने के बाद भी थाना सेक्टर 20 पुलिस उनके केस की जांच नहीं कर रही थी। पिछले करीब 6 महीने से थाना सेक्टर 20 में तैनात एसआई हरेन्द्र सिंह केस के जांचकर्ता थे। वो भी केस की जांच नहीं कर रहे थे। जांचकर्ता उन्हें विवेचना न करने और केस छोडऩे की धमकी देते थे। जब उन्होंने जांच अधिकारी बदलने की शिकायत पुलिस कमिश्नर से की तो उनके मामले में जांचकर्ता द्वारा एफआर लगा दी गई।थाना प्रभारी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में जांच चल रही थी। जांच के बाद एफआर लगा दी गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.