ग्रेटर नोएडा : दिवाली पर फ्लैट का ताला तोड़कर चोरी, कार में सवार होकर आए थे सूट-बूट वाले चोर

ग्रेटर नोएडा : दिवाली पर फ्लैट का ताला तोड़कर चोरी, कार में सवार होकर आए थे सूट-बूट वाले चोर

ग्रेटर नोएडा : दिवाली पर फ्लैट का ताला तोड़कर चोरी, कार में सवार होकर आए थे सूट-बूट वाले चोर

Tricity Today | दिवाली पर फ्लैट का ताला तोड़कर चोरी, कार में सवार होकर आए थे सूट-बूट वाले चोर

ग्रेटर नोएडा की मिग्सन अल्टिमो सोसाइटी में दिवाली पर एक फ्लैट का ताला तोड़कर चोर नगदी और जेवरात समेत कीमती सामान चोरी कर ले गए हैं। पड़ोसियों ने फ्लैट मालिक को फोन करके घटना की सूचना दी है। पीड़ित ने घटना की शिकायत पुलिस से की है। सोसाइटी की सिक्योरिटी पर लापरवाही का आरोप लगाया गया है। दूसरी और हाउसिंग सोसायटी ने एक सीसीटीवी फुटेज पुलिस को दिया है। जिसमें एक कार से उतरते हुए हाईप्रोफाइल टाइप के लोग नजर आ रहे हैं। सोसायटी के लोगों का कहना है कि सूट-बूट में आए इन्हीं लोगों ने इस चोरी को अंजाम दिया है।

मूल रूप से फिरोजाबाद के रहने वाले अवधेश कुमार ग्रेटर नोएडा की मिग्सन अल्टीमो सोसाइटी में परिवार के साथ रहते हैं। अवधेश कुमार ने सूरजपुर कोतवाली पुलिस को बताया कि वह दिवाली मनाने अपने पैतृक गांव गए थे। सोमवार को पड़ोसियों ने उन्हें फोन करके सूचना दी। बताया कि उनके फ्लैट में चोरी हो गई है। घटना की सूचना पर वह देर रात अपने फ्लैट पर पहुंचे। उन्होंने देखा कि घर में रखे करीब 45 हजार रुपए, सोने-चांदी के जेवरात और अन्य कीमती सामान चोरी हो गया है। पीड़ित ने इस मामले में सोसाइटी की सिक्योरिटी पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है। सूरजपुर कोतवाली पुलिस पीड़ित की तहरीर पर मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

अब मंगलवार की देर शाम हाउसिंग सोसायटी के सिक्योरिटी और मेंटेनेंस स्टाफ ने एक सीसीटीवी फुटेज पुलिस को भेजा है। जिसमें हरियाणा नंबर की एक कार नजर आ रही है। कार का नंबर साफ-साफ पढ़ा जा सकता है। इस कार में सवार होकर 3 लोग आए। जिनके बारे में सोसाइटी के निवासियों से पूछताछ की गई। किसी भी व्यक्ति ने इन लोगों को अपने यहां आने वाला रिश्तेदार नहीं बताया है। 

लिहाजा, सिक्योरिटी स्टाफ का कहना है कि इन्हीं लोगों ने चोरी की इस वारदात को अंजाम दिया है। खास बात यह है कि कार में सवार होकर आए यह लोग सूट-बूट पहने हैं और चश्मे लगाए हुए हैं। जिन्हें देखकर लोग हैरत में पड़े हैं। पुलिस ने पहचान के लिए जिले समेत एनसीआर के तमाम थानों को यह वीडियो फुटेज और फोटो भेजे हैं। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। वीडियो फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान करने की कोशिश जारी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.