ग्रेटर नोएडा आरडब्लूए और एनपीसीएल की बैठक में इन 6 मुद्दों पर चर्चा हुई

ग्रेटर नोएडा आरडब्लूए और एनपीसीएल की बैठक में इन 6 मुद्दों पर चर्चा हुई

ग्रेटर नोएडा आरडब्लूए और एनपीसीएल की बैठक में इन 6 मुद्दों पर चर्चा हुई

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा आरडब्लूए और एनपीसीएल की बैठक

ग्रेटर नोएडा फेडरेशन ऑफ आरडब्ल्यूए के अफसरों और नोएडा पावर कंपनी लिमिटेड (एनपीसीएल) के पदाधिकारियों के बीच बुधवार को ऑनलाइन मीटिंग हुई। इस बैठक में बिजली से संबंधित समस्याओं पर चर्चा हुई है। बैठक में फेडरेशन ऑफ आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष देवेंद्र टाइगर एडवोकेट, सेक्टर सिग्मा फर्स्ट आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष मनिंदर, फेडरेशन के महासचिव दीपक भाटी, सेक्टर-36 के कैलाश भाटी, बीटा फर्स्ट के महासचिव मनोज नागर, गामा टू के महासचिव शिवम शर्मा, सेक्टर पी-3 के महासचिव परितोष भाटी और एनपीसीएल के महाप्रबन्धक एस गांगुली शामिल हुए।

शहर सेक्टरों में लगे बिजली के पोल में बॉक्स खुले हुए हैं। उनको बंद कराया जाए। बरसात के दिनों में करंट लगने से कई पशुओं की मौत हो गई हैं।

सेक्टरों के अंदर स्ट्रीट लाइट के पोल हैं। उनसे चोरियां होती हैं। सेक्टरों के अंदर स्ट्रीट लाइट 20-25 साल पुरानी हैं। उनकी केबल बदली जाएं। 

जिन लोगों के बिल किसी कारणवश गलती से जमा नहीं हो पाते हैं, उनकी सिक्योरिटी एनपीसीएल के पास 2 महीने की जमा होती है, उनके पास एसएमएस भेजे जाएं।

कहीं-कहीं बिजली के बिल भी समय पर नहीं आ पाते हैं तो उनका बिजली कनेक्शन ना काटा जाए। वहां की आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों को एक लिस्ट बना कर दी जाए कि इन लोगों का बिल बकाया है। अगर इस टाइम पर जमा नहीं करेंगे तो उनके बिजली के बिल काटे जा सकते हैं।

सेक्टर में जो बिजली घर हैं, उनकी मरम्मत हुई थी तो वहां मलबा भी ऐसे ही पड़ा हुआ है। गंदगी फैली हुई है। एनपीसीएल के वरिष्ठ अधिकारी ने आश्वासन दिया कि उनको तुरंत हटवा दिया जाएगा।

सेक्टर के अंदर जो फीडर लगे हुए हैं, वह मकानों के बीच में होने चाहिए। एनपीसीएल के वरिष्ठ अधिकारी प्राधिकरण के अधिकारियों के साथ मीटिंग करके इस समस्या को हल करवाएंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.