डॉ महेश शर्मा की गैर मौजूदगी में कामकाज देखेंगे ये 6 लोग, सांसद ने अफसरों को दी जानकारी

डॉ महेश शर्मा की गैर मौजूदगी में कामकाज देखेंगे ये 6 लोग, सांसद ने अफसरों को दी जानकारी

डॉ महेश शर्मा की गैर मौजूदगी में कामकाज देखेंगे ये 6 लोग, सांसद ने अफसरों को दी जानकारी

Tricity Today | Dr. Mahesh Sharma

गौतमबुद्ध नगर के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा ने 6 लोगों अपना प्रतिनिधि नियुक्त किया है। अब गौतमबुद्ध नगर की तीनों विधानसभा सीटों पर दो-दो प्रतिनिधि होंगे। अभी तक एक-एक प्रतिनिधि तीनों विधानसभा क्षेत्रों में थे। सांसद ने जिलाधिकारी, पुलिस कमिश्नर और तीनों विकास प्राधिकरणों के मुख्य कार्यपालक अधिकारियों यह जानकारी भेजी है।

नोएडा में अब संजय बाली के साथ रोहित कुमार को सासंद प्रतिनिधि नियुक्त किया है। संजय बाली अब नोएडा के शहरी क्षेत्रों में सक्रिय रहेंगे। वहीं, रोहित कुमार नोएडा के ग्रामीण क्षेत्र में कामकाज देखेंगे। रोहित कुमार एक्सप्रेस वे के मंगरौली गांव के निवासी हैं।

दादरी विधानसभा क्षेत्र में भी दो सांसद प्रतिनिधि नियुक्त किए गए हैं। दादरी ग्रामीण की जिम्मेदारी बलराज भाटी को दी गई है। बलराज भाटी तिलपता गांव के निवासी हैं। इस बार ग्रेटर नोएडा वेस्ट में अलग से सांसद प्रतिनिधि नियुक्त किया गया है। सुपरटेक इकोविलेज-2 के निवासी संदीप शर्मा को सांसद प्रतिनिधि बनाया गया है।

जेवर विधानसभा क्षेत्र के लिए सतपाल तालान और सचिन उर्फ सोनू वर्मा को नियुक्त किया गया है। सतपाल तालान जेवर नगर और रबूपुरा भाजपा मण्डलों में सक्रिय रहेंगे। सचिन को दनकौर और कासना मण्डलों का दायित्व दिया गया है।

प्रतिनिधियों का दायरा घटाया गया
डॉ महेश शर्मा का कहना है कि जनपद गौतम बुद्ध नगर में जनसंख्या घनत्व तेजी से बढ़ा है। पहले के मुकाबले अब नोएडा और ग्रेटर नोएडा के शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में निवास करने वाले लोगों की संख्या कहीं ज्यादा है। ऐसे में सक्रियता बनाए रखने के लिए एक-एक विधानसभा क्षेत्र में दो-दो लोगों को प्रतिनिधि नियुक्त किया है। डॉ महेश शर्मा ने डीएम, पुलिस कमिश्नर के साथ-साथ नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना एक्सप्रेस वे औद्योगिक विकास प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी को पत्र भेजकर यह जानकारी दी है। 

पत्र में लिखा है, "मेरी गैर मौजूदगी में क्षेत्र के विकास से संबंधित कार्यों की देखरेख के लिए इन व्यक्ति को प्रतिनिधित्व करने की संस्तुति प्रदान करता हूं।"

सांसद ने दो लोगों की छुट्टी कर दी
डॉ महेश शर्मा ने दो लोगों की छुट्टी कर दी है। जेवर क्षेत्र में सांसद प्रतिनिधि रहे पंकज कौशिक का नाम इस लिस्ट से बाहर है। पंकज कौशिक शुरू से डॉ महेश शर्मा के प्रतिनिधि रहे थे। जब डॉ महेश शर्मा केंद्र मंत्री थे, पंकज तब भी उनके प्रतिनिधि थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.