ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाउसिंग सोसायटी में घुसे चोर, बेसमेंट पार्किंग से कार चोरी की कोशिश

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाउसिंग सोसायटी में घुसे चोर, बेसमेंट पार्किंग से कार चोरी की कोशिश

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाउसिंग सोसायटी में घुसे चोर, बेसमेंट पार्किंग से कार चोरी की कोशिश

Tricity Today | सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई चोरों की फोटो

गौर सिटी में गैलेक्सी नॉर्थ एवेन्यू सोसायटी की पार्किंग में कार चुराने की कोशिशgangaसोसाइटी की पार्किंग में दो युवकों की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैदgangaकार के शीशे और बाइक का हैंडल तोड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं युवक

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में लुटेरों, चोरों और उचक्कू ने आम आदमी का जीना मुहाल कर दिया है। अभी तक बदमाश सड़क पर निकले लोगों को ही निशाना बनाते थे। पार्किंग और मॉल के सामने पार्किंग में खड़ी कारों को चोरी कर लेते थे। अब मंगलवार को बड़ा ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। गौर सिटी के गैलेक्सी नॉर्थ एवेन्यू में चोरों ने बेसमेंट पार्किंग से कार चोरी करने की कोशिश की है। दो चोरों की यह करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सोसायटी की ओर से इस मामले की शिकायत बिसरख कोतवाली पुलिस से की गई है।

बिसरख थाना क्षेत्र की गैलेक्सी नार्थ एवेन्यू सोसायटी में मंगलवार की सुबह अज्ञात युवकों ने पार्किंग में घुसकर गाड़ी और बाइक चोरी करने की कोशिश की। सोसायटी के लोगों का आरोप है कि सोसायटी में दो युवक पार्किंग में खड़ी कार के शीशे और एक बाइक का हैंडल तोड़ते नजर आए हैं। लेकिन शोर मचाने के बाद चोर घटना करने में कामयाब नहीं हो पाए। यह घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। लोगों ने बिल्डर प्रबंधन की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। 

सोसायटी के लोगों का कहना है कि सोसायटी में काफी संख्या में लोग रह रहे हैं। सोसायटी के बेसमेंट में मंगलवार की सुबह अज्ञात युवक घूमते नजर आए थे। दोनों युवकों ने पार्किंग एरिया में खड़ी कार के पास उनके शीशे को तोड़ने और ले जाने की भी कोशिश की। इसके साथ ही पार्किग में खड़ी पुरानी बाइक का कुछ सामना तोड़ा। पार्किंग से गाड़ी निकल रहे हैं। लोगों के शोर मचाने के बाद वह भागने में कामयाब रहे।

लोगों का आरोप है कि घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। सोसायटी में पूरा मेंटिनेस चार्ज देने के बाद भी बिल्डर इस तरह से लापरवाही कर रहा है। सुरक्षा व्यवस्था को बेहतर करने के लिए कई बार कोशिश की गई है। लेकिन कुछ हल नहीं निकला है। दूसरी ओर चोरी की कोशिश की सूचना पाकर बिसरख पुलिस मौके पर पहुंची। बिसरख थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। फुटेज में दिखाई देने वाले युवकों को जल्द गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.