शादी नहीं करने पर युवती को जान से मारने की धमकी

शादी नहीं करने पर युवती को जान से मारने की धमकी

शादी नहीं करने पर युवती को जान से मारने की धमकी

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

दुबई में नौकरी करनी वाली एक युवती ने सूरजपुर कोतवाली में अपने पूर्व बिजनेस पार्टनर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। युवती का आरोप है कि आरोपी शादी करने का दबाव बना रहा है। शादी नहीं करने पर जान से मारने और अश्लील मैसेज भेजकर बदनाम करने की धमकी दे रहा है। जिसके चलते युवती काफी परेशान है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 
ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-137 स्थित गुलशन होम्स सोसायटी में रहने वाली युवती दुबई की एक कंपनी में नौकरी करती है। युवती के पिता रक्षा मंत्रालय में वरिष्ठ लेखा परीक्षक के पद से रिटायर्ड है। 

युवती ने बताया 2015 में उज्जैन के रहने वाले विपिन निषाद नाम के एक युवक से उनकी मुलाकात नोएडा में हुई थी। दोनों ने बिग इंडिया कंपनी खोली और ऑनलाइन सेल का काम किया। इस दौरान विपिन ने उसपर शादी करने और शरीरीक संबंध बनाने का दबाव डालना शुरू कर दिया। जिसके चलते युवती ने 2017 में कंपनी छोड़ दी। जिसके बाद वह दुबंई चली गई। उसके बावजूद आरोपी विपिन उससे फोन करके परेशान करने लगा। 

कुछ दिनों पहले वह नोएडा में अपने पिता के घर पहुंची तो आरोपी उसके पास आ गया। वह उसे गाड़ी में अपने साथ बैठाकर ले गया। धमकी दी कि यदि उससे शादी नहीं की तो उसके परिवार को बर्बाद कर देगा। आरोपी की धमकी से युवती का घर से निकलना मुश्किल हो गया है। युवती ने सूरजपुर कोतवाली में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.