आम्रपाली के खरीदारों को यह तीन बैंक देंगे लोन

आम्रपाली के खरीदारों को यह तीन बैंक देंगे लोन

आम्रपाली के खरीदारों को यह तीन बैंक देंगे लोन

Google Image |

आम्रपाली के खरीदारों को लोन मिलने में अब दिक्कत नहीं आएगी। इसके लिए कोर्ट रिसीवर ने तीन और बैंकों के साथ करार किया है। अब तक सात बैंकों के साथ करार हो चुका है।

आम्रपाली के खरीदारों को लोन लेने में दिक्कत आ रही है। खरीदारों ने इस मुद‘दे को कोर्ट रिसीवर आर वेंकटरमानी के समक्ष रखा। इसके बाद उन्होंने बैंकों के साथ करार शुरू किया। सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त किए गए कोर्ट रिसीवर आर वेंकटरमानी ने सोमवार को एसबीआई, केनरा बैंक और सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के साथ करार किया। जबकि यूको बैंक, यूनियन बैंक, बैंक ऑफ महाराष्ट्र और एचडीएफसी के साथ पहले ही करार हो चुका है। अब खरीदारों को बकाया चुकाने के लिए लोन मिल सकेगा। आम्रपाली की परियोजनाओं को पूरा कराने का जिम्मा एनबीसीसी के पास है। एनबीसीसी ने खरीदारों से बकाया चुकाने के लिए कहा है।

आम्रपाली के खरीदारों को लोन दिलाने के बाद कोर्ट रिसीवर हर संभव प्रयास कर रहे हैं। ताकि परियोजनाओं को पूरा किया जा सके। कोर्ट रिसीवर ने एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड के साथ भी करार किया है। आम्रपाली के खरीदारों को यहां से भी होम लोन मिल सकेगा। खरीदारों को अपना बकाया पैसा जमा करना है। सुप्रीम कोर्ट ने आम्रपाली की परियोजनाओं को पूरा कराने के लिए एनबीसीसी को जिम्मेदारी दी है। खरीदार परियोजनाओं के पूरा नहीं होने पर सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था। वर्षों के संघर्ष के बाद अब खरीदारों का घर का सपना पूरा होने जा रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.