BIG NEWS: अजनारा होम्स सोसाइटी में फ़्लैट की छत गिरने के मामले में बिल्डर के तीन लोग गिरफ़्तार

BIG NEWS: अजनारा होम्स सोसाइटी में फ़्लैट की छत गिरने के मामले में बिल्डर के तीन लोग गिरफ़्तार

BIG NEWS: अजनारा होम्स सोसाइटी में फ़्लैट की छत गिरने के मामले में बिल्डर के तीन लोग गिरफ़्तार

Tricity Today | फ्लैट में गए हादसे की तस्वीर

बुधवार को एक फ़्लैट की छत गिरने के मामले में बिसरख कोतवाली पुलिस ने बड़ी करवाई की है।gangaइस हादसे के दौरान फ्लैट में रह रहे परिवार का एक छोटा बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया था।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की अजनारा होम्स हाउसिंग सोसाइटी में बुधवार को एक फ़्लैट की छत का प्लास्टर गिरने के मामले में बिसरख कोतवाली पुलिस ने बड़ी करवाई की है। पुलिस ने बिल्डर पक्ष के तीन लोगों को गिरफ़्तार किया है। इस हादसे के दौरान फ्लैट में रह रहे परिवार का एक छोटा बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। परिवार की ओर से मामले में बिसरख कोतवाली पुलिस से शिकायत की गई थी जिसमें पुलिस ने एफ आई आर दर्ज कर के जिम्मेदार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

डीसीपी हरीश चंदर ने बताया कि पुलिस ने करवाई करते हुए आरोपी मधु सूदन कुमार सिंह पुत्र राज बहादुर कुवंर, आदित्य अग्रवाल पुत्र तरुण अग्रवाल और हरवंश राय पुत्र रामचन्द्र राय को गिरफ़्तार किया है। पुलिस ने तीनों को न्यायालय के समक्ष पेश किया है। इनमें आदित्य अग्रवाल महाप्रबन्धक प्रोजेक्ट, राजबहादुर और हरवंश राय मैनेजर हैं।

आपको बता दें कि अजनारा होम्स सोसाइटी के फ्लैट नंबर जे-1902 में मंगलवार की सुबह यह हादसा हुआ था। फ्लैट में रहने वाले सिद्धार्थ अग्रवाल के बेडरूम की छत का एक हिस्सा टूट कर गिर गया था। बताया जा रहा है कि उस वक्त परिवार के सदस्य बेडरूम में ही मौजूद थे। बच्चे को चोट लग लगी हैं। परिवार ने इसकी शिकायत पुलिस से की। अजनारा के ही निवासी का कहना है कि यहां कंस्ट्रक्शन क्वालिटी अच्छी नहीं है। आये दिन बिल्डिंग मे कुछ ना कुछ प्रॉब्लम आती रहती हैं। छत का जो हिस्सा गिरा है, वो इतना बड़ा है कि अगर वो किसी पर सीधे गिरता तो कुछ भी हो सकता था।

इस घटना को लेकर किए गए एक ट्वीट पर गौतमबुद्ध नगर पुलिस की ओर से जवाब दिया गया था। पुलिस ने आश्वासन दिया था कि मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी। सूचना मिलने के बाद पुलिस हाउसिंग सोसायटी पहुंची और परिवार से मिलकर पूरे मामले के बारे में जानकारी ली थी। बच्चे को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। वह अब ठीक है। 

दूसरी ओर इस मामले में दादरी के विधायक तेजपाल सिंह नागर ने भी ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था, "इस प्रकार के आपराधिक कृत्य के लिए अवश्य दोषियों को सजा मिलनी चाहिए। मासूम नागरिकों की जान को मुसीबत में डालने वालों पर कड़ी कार्यवाही हो।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.