BREAKING: सुंदर भाटी गैंग के तीन बदमाश गिरफ्तार, कंपनी में ट्रांसपोर्ट का ठेका खत्म करने पर धमकी देने पहुंचे थे

BREAKING: सुंदर भाटी गैंग के तीन बदमाश गिरफ्तार, कंपनी में ट्रांसपोर्ट का ठेका खत्म करने पर धमकी देने पहुंचे थे

BREAKING: सुंदर भाटी गैंग के तीन बदमाश गिरफ्तार, कंपनी में ट्रांसपोर्ट का ठेका खत्म करने पर धमकी देने पहुंचे थे

Tricity Today | सुंदर भाटी गैंग के तीन बदमाश गिरफ्तार

कासना कोतवाली पुलिस ने गुरुवार को कुख्यात सुंदर भाटी गैंग के सक्रिय सदस्य सत्यवीर बंसल के लिए काम करने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। यह बदमाश सत्यवीर बंसल की ट्रांसपोर्ट कंपनी का ठेका खत्म किए जाने पर साइट-5 स्थित एक निजी कंपनी के कर्मचारियों को धमकी देने पहुंचे थे। पुलिस ने बदमाशों के पास से एक स्कॉर्पियो और एक स्विफ्ट डिजायर कार बरामद की हैं। आरोप है कि सत्यवीर बंसल ने भी कंपनी के कॉरपोरेट ऑफिस में व्हाट्सएप कॉल करके धमकी दी थी। 

इस मामले में सुंदर भाटी समेत 14 अन्य अभियुक्त वांछित चल रहे हैं। जांच में पता चला है कि सुंदर भाटी के नाम पर धमकी देकर कंपनियों में जबरन गाड़ियां लगाई जाती हैं। दरअसल, पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत सत्यवीर बंसल के खिलाफ कार्रवाई की है। जिसके चलते कंपनी प्रबंधन ने उसकी ट्रांसपोर्ट कंपनी का ठेका खत्म कर दिया था। 

डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार सिंह ने बताया कि बुधवार को पुलिस को सूचना मिली कि औद्योगिक क्षेत्र साइट-5 स्थित पीपीएपी कंपनी में जबरन गाड़ी लगाने के लिए कुछ बदमाश कर्मचारियों को धमकी देने के लिए पहुंचे। सुंदर भाटी और उसके साथी सत्यवीर बंसल का नाम लेकर डराया और धमकाया जा रहा है। मामले की गंभीरता को देखते हुए कासना कोतवाली पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और तीन अभियुक्तों को धर दबोचा।

इनकी पहचान पंकज निवासी ग्राम घंघोला, मनोज चौधरी निवासी ग्राम मीरपुर हाथरस और नितिन कुमार निवासी ग्राम लडपुरा के रूप में हुई है। पूछताछ व जांच में पता चला कि तीनों अभियुक्त कुख्यात सुंदर भाटी गैंग के सक्रिय सदस्य सत्यवीर बंसल के लिए काम करते हैं। डीसीपी ने बताया कि सत्यवीर बसंल की जय महालक्ष्मी के नाम से ट्रांसपोर्ट कंपनी है। जिसकी गाड़ियां साइट-5 स्थित पीपीएपी कंपनी में लगी हुई थीं। बीते दिनों सत्यवीर बंसल के खिलाफ गैंगस्टर और अवैध तरीके से अर्जित की गई संपत्ति जब्त करने की कार्रवाई की गई है। यह जानकारी होने पर पीपीएपी कंपनी प्रबंधन ने उसकी कंपनी का ठेका खत्म कर दिया। यह ठेका एक अन्य कंपनी को दे दिया है। इससे नाराज होकर सत्यवीर बंसल ने कंपनी के कॉरपोरेट ऑफिस में व्हाट्सएप वाइस कॉल करके धमकी दी। 

डीसीपी का कहना है कि अभियुक्त सत्यवीर बंसल के इशारे पर तीन बदमाश कंपनी के कर्मचारियों को धमकाने पहुंचे। कहा कि इस कंपनी में जय महालक्ष्मी ट्रांसपोर्ट कंपनी की ही गाड़ियां चलेंगी। डीसीपी ने बताया कि इस मामले में कुख्यात सुंदर भाटी समेत 14 अन्य अभियुक्त अनिल भाटी, सिंहराज, सत्यवीर बंसल, सुनील बंसल, अनिल पहलवान, मोहित, सतपाल, दीपक, देवेंद्र, सचिन, अर्मिन्दर उर्फ लाला और अरुण वांछित चल रहे हैं। जेल में बंद सुंदर भाटी के नाम पर निजी कंपनियों में जबरन गाड़ी लगाने का खेल चल रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.