गाजियाबाद परिवहन विभाग के तीन कर्मचारी कोरोना संक्रमित हुए

गाजियाबाद परिवहन विभाग के तीन कर्मचारी कोरोना संक्रमित हुए

गाजियाबाद परिवहन विभाग के तीन कर्मचारी कोरोना संक्रमित हुए

Google Image | गाजियाबाद परिवहन विभाग के तीन कर्मचारी कोरोना संक्रमित हुए

कोरोना का कहर सरकारी विभागों पर भारी पड़ रहा है। इसका एक और नमूना सामने आया है। यूपी रोडवेज के आर एम ऑफिस में 2 कर्मचारी कोरोना पॉज़ीटिव पाए गए। इससे विभाग में हड़कंप मच गया। इससे एक दिन पहले ही एक एआरएम रैंक के अधिकारी को भी कोरोना पाया गया था। इसके चलते यूपी रोडवेज के कौशांबी स्थित आर एम ऑफिस को 24 घंटों के लिए बंद कर दिया गया। ऑफिस बंद करने से पहले उसे पूरी तरह से सेनेटाइज़ भी कराया गया।

उधर ऑफिस में अब सीधे एंट्री पर भी रोक लगा दी है। ऑफिस में तब ही एंट्री मिलेगी जब व्यक्ति सेनेटाइज़ हो जाएगा और उसके बाद उसे कम से कम 10 मिनट का वेट करना पड़ेगा। हाल ही में कोरोना संक्रमण को लेकर जिला प्रशासन की ओर से गाइडलाइन जारी की गई थी। इसमें कहा गया था कि सभी लोग मास्क लगाकर रखें और हाथ को हर 1 घंटे बाद सेनेटाइज़ करते रहें। किसी भी चीज़ को न छुएं ताकि संक्रमण का प्रकोप नियंत्रित किया जा सके। मगर आम आदमी को अगर छोड़ दें तो सरकारी विभागों में ही अब लापरवाही ज्यादा सामने आ रही है। यूपी रोडवेज के कौशांबी स्थित ऑफिस में इसी प्रकार की लापरवाही सामने आई। 

इसी के चलते कल अचानक रोडवेज के दो कर्मचारियों की तबीयत खराब हो गई। इसके बाद उन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां एंटीजन किट के जरिए उनका टेस्ट किया गया। उसमें दोनों ही कर्मचारी कोरोना पॉज़ीटिव निकले। इन दोनों को ही अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। इससे पहले रोडवेज के एआरएम स्तर के एक अधिकारी की तबीयत अचानक खराब हो गई थी।

उन्हें जब अस्पताल पहुंचाया गया तो वह भी कोरोना पॉज़ीटिव निकले। इस तरह से पिछले 2 दिनों के अंदर रोडवेज के एक अधिकारी सहित तीन कर्मचारी कोरोना संक्रमित मिले हैं। इसी के चलते आरएम के कौशांबी स्थित ऑफिस को 24 घंटे के लिए बंद कर दिया गया। अब यह ऑफिस कल से फिर खोला जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.