ट्राईसिटी टुडे पर आज रात 8 बजे इंडस्ट्री, मैनेजमेंट और एकेडमिया के तीन दिग्गज Live रहेंगे, पूछिए सवाल

ट्राईसिटी टुडे पर आज रात 8 बजे इंडस्ट्री, मैनेजमेंट और एकेडमिया के तीन दिग्गज Live रहेंगे, पूछिए सवाल

ट्राईसिटी टुडे पर आज रात 8 बजे इंडस्ट्री, मैनेजमेंट और एकेडमिया के तीन दिग्गज Live रहेंगे, पूछिए सवाल

Tricity Today | Live with Industry, Academia and Management pioneers.

भारत में पहले से ही आर्थिक सुस्ती का दौर जारी है। अब लॉकडाउन के कारण उद्योग-धंधे करीब एक महीने से पूरी तरह बंद हैं। आने वाले वक्त में स्थायित्व और अर्थव्यवस्था के डगमगाने की आशंका घर कर रही है। ऐसे में कामकाजी वर्ग ज्यादा परेशान है। खासतौर से आईटी और मैनेजमेंट सेक्टर में काम करने वाले नवयुवक आशंकाओं से घिरे हैं। 

इन्हीं समस्याओं और आशंकाओं कि जवाब और समाधान बताने के लिए आज रात 8:00 बजे ट्राईसिटी टुडे लाइव में इंडस्ट्री, मैनेजमेंट और एकेडमिया के तीन दिग्गज मौजूद रहेंगे। आप अपने सवाल इन लोगों से पूछने के लिए आज शाम 7:00 बजे तक अपने सवाल हमारे व्हाट्सएप नंबर 9540320076 पर भेज दें। हम लाइव शो के दौरान आपके सवालों सवाल तीनों दिग्गजों से पूछेंगे।

डॉ हरिवंश चतुर्वेदी
डॉ एच चतुर्वेदी बिरला इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट टेक्नोलॉजी (BIMTECH), ग्रेटर नोएडा के प्रोफेसर और निदेशक हैं। एजुकेशन प्रमोशन सोसायटी फॉर इंडिया (EPSI) के वैकल्पिक अध्यक्ष हैं। उन्हें शिक्षण, अनुसंधान और शैक्षणिक प्रशासन में 42 से अधिक वर्षों का अनुभव है। वह अखिल भारतीय तकनीकी शिक्षा परिषद (एआईसीटीई), एमएचआरडी, भारत सरकार के तहत एक सांविधिक निकाय के निदेशक रहे हैं। एक प्रसिद्ध प्रबंधन शिक्षाविद होने के नाते, वह एमबीए यूनिवर्स.कॉम द्वारा आयोजित AIMA, NHRDN, AIMS और इंडियन मैनेजमेंट कॉन्क्लेव (IMC) जैसे राष्ट्रीय निकायों के साथ से जुड़े रहे हैं। डॉ चतुर्वेदी बोर्ड ऑफ गवर्नर्स, भारतीय पर्यटन और यात्रा प्रबंधन संस्थान (IITTM), ग्वालियर के सदस्य हैं।

सुकांता डे
आईआईटी और आईआईएम के एलुमनी सुकांता डे को बतौर सीएक्सओ मल्टीनेशनल कम्पनियों में 40 वर्षों का लम्बा अनुभव है। वह यूनिलीवर, पेप्सिको, एटी एंड टी जैसी कम्पनियों में मार्केटिंग, बिजनस डेवलपमेंट और जनरल मैनेजमेंट का अनुभव रखते हैं।

अनुपम रूप राय
अनुपम रूप राय टैलेंट एक्विजिशन एंड एंगेजमेंट के प्रमुख हैं। ओरिएंट इलेक्ट्रिक लिमिटेड (सीके बिड़ला ग्रुप ऑफ़ कंपनी) में भर्ती और अन्य मुख्य मानव संसाधन कार्यों में 20+ वर्ष का अनुभव रखते हैं। अतीत में वह सुजुकी पॉवरट्रेन, वीडियोकॉन इंटरनेशनल और पैनासिया बायोटेक लिमिटेड जैसे ब्रांडों के साथ विभिन्न क्षमताओं में जुड़े रहे हैं। उन्हें परिवर्तन कारक के रूप में मानव संसाधन में उनके योगदान के लिए 2019 में ज़ी बिज़नेस नॉर्थ एचआर सुपर अचीवर्स अवार्ड से सम्मानित किया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.