BREAKING: गौर सिटी में तीन लोग कोरोना पॉजिटिव, सोसायटी के अलग-अलग टॉवर में केस

BREAKING: गौर सिटी में तीन लोग कोरोना पॉजिटिव, सोसायटी के अलग-अलग टॉवर में केस

BREAKING: गौर सिटी में तीन लोग कोरोना पॉजिटिव, सोसायटी के अलग-अलग टॉवर में केस

Google Image | Greater Noida West

पिछले दो महीनों से गौर सिटी में लगातार कोरोना के मरीज मिल रहे हैं gangaगौर सिटी के लगभग सभी एवेन्यू में संक्रमण के मामले आए हैं gangaअभी करीब 10 पावर कंटेनमेंट जोन में शामिल किए जा चुके हैं gangaलगातार बिगड़ रहे हालात से निवासियों में दहशत का माहौल है

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गौर सिटी में रविवार को एक बार फिर कोरोना वायरस के 3 मामले सामने आए हैं। गौर सिटी के 6th एवेन्यू में तीन लोगों को संक्रमण हुआ है। मरीजों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। जबकि उनके परिजनों को होम क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है। परिवार के सदस्यों का भी सैंपल लिया गया है। टेस्ट रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। तीनों टावर को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है।

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक गौर सिटी के सिक्सथ एवेन्यू में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 3 नए मामले रिपोर्ट किए गए हैं। सोसायटी के टावर बी, टावर सी और टावर एन में तीन लोग संक्रमित पाए गए हैं। स्वास्थ विभाग ने तीनों लोगों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। उनके परिजनों की भी जांच की जा रही है। इन लोगों में लक्षण देखने के बाद सैंपल लेकर टेस्ट के लिए भेजे गए थे। जिनकी रिपोर्ट शनिवार को मिली हैं। तीनों लोगों को पॉजिटिव घोषित किया गया है।

आपको बता दें कि नोएडा, ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट और ग्रामीण इलाकों में लगातार संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं। जिसके चलते गौतम बुध नगर जिले में अब मरीजों की संख्या बढ़कर 2646 हो चुकी है। दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति यह रही कि शनिवार को जिले में संक्रमण की चपेट में आने के कारण 5 लोगों की मौत हुई थीं। जिसके बाद जिले में मरने वालों की संख्या 28 तक पहुंच चुकी है। अभी गौतम बुध नगर के कोविड-19 अस्पतालों में 927 मरीजों का उपचार किया जा रहा है। शनिवार को गौतम बुध नगर में 83 नए केस रिपोर्ट किए गए थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.