नोएडा में अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत

नोएडा में अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत

नोएडा में अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

नोएडा और ग्रेटर नोएडा में पिछले चौबीस घंटों के दौरान हुए सड़क हादसों में तीन लोगों की जान चली गई हैं। नोएडा एक्सप्रेस-वे पर रविवार की रात हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि दो अन्य सड़क हादसों में दो और लोगों की मौत हो गयी हैं। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

गौतमबुद्ध नगर पुलिस आयुक्त के प्रवक्ता पंकज कुमार ने बताया कि थाना एक्सप्रेस-वे क्षेत्र के नोएडा एक्सप्रेस-वे पर रविवार की देर रात एक अज्ञात वाहन चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए एक अज्ञात व्यक्ति को कुचल दिया। जिससे इस घटना में उसकी मौत हो गयी। पुलिस हादसे के शिकार व्यक्ति को पहचानने की कोशिश कर रही है।

उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-58 क्षेत्र में हुए एक अन्य सड़क हादसे में वैभव यादव नाम के युवक की मौत हो गयी है। पुलिस ने वैभव के परिजनों को इत्तला दी है। शो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पंकज कुमार ने बताया कि एक अन्य सड़क हादसे में गंगा सिंह नामक व्यक्ति की मौत हो गयी है। गंगा सिंह मूल रूप से जनपद बुलंदशहर के रहने वाले थे। 

हादसे के बाद उन्हें उपचार के लिए सेक्टर-71 स्थित नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने बताया कि थाना फेज -3 पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का  कहना है कि तीनों मामलों में एफआईआर दर्ज कर ली है। आरोपियों को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.