ताबड़तोड़ लूटपाट: ग्रेटर नोएडा वेस्ट में महिला से कंगन उतरवाए, ग्रेटर नोएडा में परिवार को सोसायटी के बाहर लूटा, फिल्म सिटी के पास

ताबड़तोड़ लूटपाट: ग्रेटर नोएडा वेस्ट में महिला से कंगन उतरवाए, ग्रेटर नोएडा में परिवार को सोसायटी के बाहर लूटा, फिल्म सिटी के पास

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

गौतमबुद्ध नगर में बेखौफ बदमाशों ने लूटपाट की तीन वारदातों को ताबड़तोड़ अंजाम दिया है। नोएडा में फिल्म सिटी के पास एक कामकाजी को बाइक सवार बदमाशों ने निशाना बनाया। उनसे आईफोन लूट लिया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में तो बदमाशों ने हद कर दी। रास्ते से गुजर रही महिला को रोक लिया। उनसे सोने के कंगन उतरवा लिए और पिस्तौल तानकर गोली मारने की धमकी दी। ग्रेटर नोएडा में सोसायटी के बाहर खड़े परिवार को बदमाशों ने घेर लिया। उनसे फोन, नकदी और सोने-चांदी के जेवरात लूट लिए। पुलिस तीनों मामलों में एफआईआर दर्ज करके छानबीन कर रही है। हालांकि, लुटेरों का अभी कोई सुराग नहीं लग सका है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट के थाना बिसरख में विनीता कुमारी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। विनीता कुमारी ने बताया कि पाल्म ओलंपिया सोसाइटी के पास कार सवार तीन बदमाशों ने उन्हें हथियार के बल पर रोक लिया। उनके हाथ से सोने के दो कंगन उतरवा लिए। उन्होंने बताया कि बदमाश लूटपाट करने के बाद वहां से भाग गए। शोर मचाने या पुलिस को सूचना देने पर गोली मारने की धमकी दी है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

दूसरी वारदात नोएडा में हुई है। यहां थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के फिल्म सिटी के पास से दो बाइक बदमाशों ने रजनीश वत्स नामक व्यक्ति को रोक लिया। उन्हें पिस्टल से आतंकित किया और उनका आईफोन लूट लिया। घटना की रिपोर्ट पीड़ित ने थाना सेक्टर-20 में दर्ज कराई है। पुलिस लुटेरों को तलाश कर रही है। गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट के प्रवक्ता ने बताया कि थाना कासना क्षेत्र के ओमिक्रॉन सेक्टर में रहने वाले रमन खुगर ने थाने में शिकायत की है। उनका कहना है कि बीती रात वह, उनकी मां, पत्नी, बच्चे और पड़ोस में रहने वाली एक महिला अपनी सोसाइटी के बाहर खड़े होकर बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने बताया कि तभी वहां पर हथियारबंद दो बदमाश आए। बदमाश बाइक पर सवार थे। लुटेरों ने इन लोगों के पास आकर रमन की कनपटी पर पिस्तौल लगा दी। इन सारे लोगों को गोली मारने की धमकी देकर आरंकित किया। उनके पास से मोबाइल फोन, सोने-चांदी के जेवरात आदि लूट लिए। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि सोसायटी के सुरक्षा कर्मियों से पूछताछ की जा रही है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच भी की गई है। पुलिस का कहना है कि लुटेरों की जल्दी पहचान कर ली जाएगी।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.