होम क्वारंटाइन से कोरोना के तीन संदिग्ध मरीज फरार

होम क्वारंटाइन से कोरोना के तीन संदिग्ध मरीज फरार

होम क्वारंटाइन से कोरोना के तीन संदिग्ध मरीज फरार

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

फरीदाबाद के सेक्टर-23 व संजय कॉलोनी इलाके से स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में होम क्वारंटाइन किए गए तीन लोग फरार हो गए। जब पुलिस की टीम स्वास्थ्य विभाग की ओर से बताए गए पते पर जांच करने पहुंची तो वहां इन तीनों के नाम से कोई भी व्यक्ति नहीं मिला। तीनों के नाम और पते गलत मिले। पुलिस ने मामला दर्ज कर तीनों की तलाश शुरू कर दी है।

एनआईटी डीसीपी की स्पेशल टास्क फोर्स में शामिल पुलिस की टीम स्वास्थ्य विभाग की ओर से होम क्वारंटाइन किए गए तीन लोगों का पता लगाने उनके घर पहुंची। जहां पुलिस ने देखा कि सेक्टर-23 में क्वारंटाइन किया गया सचिन, संजय कॉलोनी की गली नंबर 26 में रहने वाला बीर सिंह व संजय कॉलोनी में रहने वाला बाली चरण उस पते पर नहीं है तथा न ही इन नामों के यहां कोई रहता है।

इसके बाद पुलिस टीम ने स्वास्थ्य विभाग के रिकार्ड में पता व मोबाइल नंबर का मिलान किया तो वे सही मिले। इसे लेकर माना जा रहा है कि ये तीनों स्वास्थ्य विभाग को गलत पता और मोबाइल नंबर देकर चम्पत हो गए। इससे आशंका जताई जा रही है कि इन तीनों के गायब होने से कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा बन सकता है। ऐसा करके उन्होंने आदेश की अवेहलना की है। पुलिस ने इस संबंध में गुरुवार को मामला दर्ज कर तीनों की तलाश शुरू कर दी है।

फरीदाबाद। जिले में शुक्रवार का दिन राहत भरा रहा। कोरोना का कोई नया मामला सामने नहीं आया। वहीं कोरोना से संक्रमित एक और मरीज को अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से छुट्टी दे दी गई। एहतियात के तौर पर उन्हें घर पर ही 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन किया गया है। इससे पहले उन्हें उपचार के लिए घौज स्थित अल्फला मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती किया गया था। इसके साथ जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण से ठीक होने वालों की संख्या बढ़कर 29 हो गई। कोविड-19 से संक्रमित लोगों का उपचार के लिए कर्मचारी राज्य बीमा निगम अस्पताल और अल्फला मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती किया गया है। यह जानकारी डिप्टी सिविल सर्जन डॉ. रामभगत ने दी। उन्होंने बताया कि जिला में कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने के लिए नमूने लेने की संख्या बढ़ा दी गई है। अब तक सौ नमूने लिए गए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.