BIG BREAKING: गाजियाबाद में ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, तीन युवकों की मौत

BIG BREAKING: गाजियाबाद में ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, तीन युवकों की मौत

BIG BREAKING: गाजियाबाद में ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, तीन युवकों की मौत

Google Image | ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे

गाजियाबाद में ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर रविवार की देर शाम बड़ा हादसा हुआ है। इस हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई है। हादसे के बाद करीब एक घंटे तक पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर ट्रैफिक नियंत्रित करना पड़ा। इस दौरान एक्सप्रेस वे पर ट्रैफिक जाम भी लग गया। पुलिस ने तीनों युवकों के शवों को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। दो लड़के रेवड़ी गांव के रहने वाले थे और एक लड़का सैंथली गांव का रहने वाला था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गाजियाबाद पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ईस्टर्न पेरीफेरल पर मुरादनगर क्षेत्र के गांव रेवड़ी के पास किसी बड़े वाहन ने बाइक सवार तीन युवकों को कुचला दिया। इनमें से दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई थी। एक घायल युवक को अस्पताल में भर्ती किया गया। वहां उपचार के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। इस तरह हादसे में तीनों युवकों की जान चली गई है।

मुरादनगर थाना पुलिस ने बताया कि सूचना मिलने के बाद एक्सप्रेस वे का बचाव दल एंबुलेंस और पुलिस मौके पर पहुंचे। तीनों युवकों को गाजियाबाद के यशोदा हॉस्पिटल (नेहरू नगर) लाया गया। यहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया है। युवकों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि किसी बड़े वाहन ने युवकों की बाइक को टक्कर मारी और उसके बाद बुरी तरह कुचल दिया। घटनास्थल पर बाइक मिली है जो पूरी तरह टूटी हुई है।

मुरादनगर कोतवाली पुलिस ने बताया कि तीनों लड़कों ने इसी साल 12वीं पास की थी। तीनों दिल्ली पुलिस की भर्ती के लिए तैयारी में जुटे थे। तीनों युवक दौड़ लगाने के लिए रोजाना ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर जाते थे। रविवार को भी तीनों एक ही बाइक पर थे। इसी बीच किसी का फोन आया और बाइक रोककर बात करने लगे। तभी अचानक एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी। कार चालक को पुलिस ने पकड़ लिया है। दो लड़के रेवड़ी गांव के रहने वाले थे और एक लड़का सैंथली गांव का रहने वाला था।

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे से गुजरने वाले लोगों ने ही पुलिस कंट्रोल रूम और एक्सप्रेस वे के इमरजेंसी नंबर पर कॉल करके हादसे के बारे में जानकारी दी थी। उसके बाद एक्सप्रेस वे की क्विक रिस्पांस टीम और यूपी पुलिस का डायल-112 वाहन मौके पर पहुंचा। पुलिस युवकों को सड़क से उठाकर अस्पताल लेकर पहुंची।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.