गाजियाबाद : ठगों ने दो युवकों के खाते से निकाले 30 हजार रुपये

गाजियाबाद : ठगों ने दो युवकों के खाते से निकाले 30 हजार रुपये

गाजियाबाद : ठगों ने दो युवकों के खाते से निकाले 30 हजार रुपये

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

ट्रांस हिण्डन क्षेत्र निवासी दो युवकों के खातों से शातिर ठगों ने 30 हजार रुपये निकाल लिए है। मोबाइल पर मैसेज आने पर पीडि़तों को ठगी का पता चला। पीडि़तों ने जांच की तो एटीएम कार्ड उन्हीं के पास से था। दोनों पीडि़तों ने संबंधित थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वैशाली सेक्टर छह में जितेंद्र कुमार परिवार के साथ रहते हैं। 

उन्होंने बताया कि वह सुबह करीब साढे आठ बजे पास में ही एक एटीएम बूथ से एक हजार रुपये निकालने गए थे। रुपये निकालने के बाद जब वह घर पहुंचे तो सुबह करीब 11 बजे उनके खाते से 10 हजार रुपये निकल गए। मोबाइल पर मैसेज देखकर वह दंग रह गए। आनन फानन उन्होंने बैंक के कस्टमर केयर पर कॉल कर कार्ड ब्लॉक कराया। 

जांच में पता चला कि गाजियाबाद टीचर कालोनी स्थित एक एटीएम बूथ से रुपये निकले हैं। पीडि़त ने इंदिरापुरम थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं साहिबाबाद के करहेड़ा निवासी जाकिर हुसैन के खाते से दो बार में बीस हजार रुपये निकल गए। मोबाइल पर मैसेज आने पर पीडि़त को ठगी का पता चला। पीडि़त ने साहिबाबाद थाने में तहरीर दी है। एसपी सिटी ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि दोनों पीडि़तों की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.