नोएडा BREAKING: खिलौने बनाने वाली कंपनी में भीषण आग लगी, दमकल की 16 गाड़ियां पहुंची

नोएडा BREAKING: खिलौने बनाने वाली कंपनी में भीषण आग लगी, दमकल की 16 गाड़ियां पहुंची

नोएडा BREAKING: खिलौने बनाने वाली कंपनी में भीषण आग लगी, दमकल की 16 गाड़ियां पहुंची

Tricity Today | खिलौने बनाने वाली कंपनी में भीषण आग लगी, लाखों का सामान जलकर राख

नोएडा में बुधवार की दोपहर को एक कंपनी में आग लग गई है। सूचना मिलने पर भारी संख्या में पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियों पहुंच गई है। आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है।

पुलिस ने मिली जानकारी के अनुसार नोएडा के फेस 3 थाने क्षेत्र में सेक्टर-63 स्थित डी-144/63 में आग लग गई है। बताया जा रहा है कि इस कंपनी में खिलौना बनते है। कंपनी में आग लगने से इलाके में हड़कंप मच गया है। कंपनी में आग लगने से लाखों का सामान जलकर राख हो गया है। मौके पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंच गई है। आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि फ़िलहाल किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। सही पुष्टि जांच के बाद पता चलेगी।

नोएडा के सेक्टर-63 में खिलौना व अन्य सामान बनाने की कंपनी में बुधवार दोपहर को भयंकर आग लग गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर दमकल विभाग की 16 गाड़ियां पहुंचीं। इससे पहले सुबह सेक्टर आठ में स्थित मारूति कंपनी के शोरुम में आग लग गई।

मुख्य दमकल अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-63 में न्यूक्राफ्ट इंपैक्ट नाम से लकड़ी का खिलौना व अन्य सामान बनाने की कंपनी है। कंपनी में दोपहर को भयंकर आग लग गई। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर दमकल विभाग की 16 गाड़ियां पहुंची। इस आग में करोड़ों रुपए का माल जलने का अंदेशा है। उन्होंने बताया कि आग ने काफी भयावह रूप धारण कर लिया है। उसे बुझाने का प्रयास किया जा रहा है।

अधिकारियों के अनुसार सेक्टर-8 स्थित शोरूम में सुबह आग लग गई। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की 4 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। आग में कोई जनहानि नहीं हुई है।  

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.