व्यापारियों ने सीएम को पत्र लिखकर साप्ताहिक बाजार बंदी हटाने की मांग की

व्यापारियों ने सीएम को पत्र लिखकर साप्ताहिक बाजार बंदी हटाने की मांग की

व्यापारियों ने सीएम को पत्र लिखकर साप्ताहिक बाजार बंदी हटाने की मांग की

Google Image |

त्योहारों के मद्देनजर उद्योग व्यापार मंडल साहिबाबाद विधानसभा ने मुख्यमंत्री से और राष्ट्रीय व्यापार मंडल ने राज्यसभा सांसद से साप्ताहिक बंदी खत्म करने की मांग की है। दोनों संगठनों ने कोरोना वैश्विक महामारी के दौरान हुए नुकसान को लेकर चिंता जताई गई है। वहीं राष्ट्रीय व्यापार मंडल ने कानून और प्रकाश व्यवस्था को लेकर भी ऐक्शन की मांग की। 

राष्ट्रीय व्यापार मंडल के प्रभारी अशोक भारती की अध्यक्षता में लाजपत नगर व्यापार मंडल के व्यापारियों ने शुक्रवार को राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल से मुलाकात की। सभी ने सांसद को ज्ञापन सौंपा। जिसमें कहा गया कि करोना वैश्विक महामारी के कारण व्यापारी वर्ग को आजीविका चलाने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है। मगर अब त्योहार के सीजन में साप्ताहिक बंदी को खत्म कर व्यापारियों को राहत दी जाए। इसके अलावा व्यापारियों में भय को दूर करने के लिए कानून व्यवस्था को दुरुस्त कराने व साफ-सफाई के अलावा स्ट्रीट पोल की लाइटों को ठीक कराया जाए। जिससे अंधेरे का फायदा उठाकर बदमाश किसी व्यापारी के साथ घटना को अंजाम न दे पाएं।

इस बीच मोहित शर्मा ,प्रशांत पटेल, हिमांशु शर्मा, अशोक भारती ,प्रवीण बत्रा, वीरेंद्र कंडेरा ,संदीप त्यागी, हरिओम त्यागी मौजूद रहे। संगठन के विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष विकास अग्रवाल ने सीएम को लिखे पत्र में मांग की कि त्योहारों के सीजन में दुकानें खोलने और बंद करने के समय में बदलाव किया जाए। इसके साथ ही साप्ताहिक बंदी को खत्म कर व्यापारियों को भारी नुकसान से राहत दी जाए। उनका कहना है कि टीएचए के सैंकड़ों व्यापारियों को कोरोना के दौरान दुकानें बंद होने से बड़ा नुकसान हुआ था। जबकि कर्मचारियों की सैलरी और बिजली बिल समेत अन्य खर्चे निकालने में भी काफी दिक्कत झेलनी पड़ी थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.