ग्रेटर नोएडा में दर्दनाक सड़क हादसा, बी फार्मा के दो छात्रों की मौत

ग्रेटर नोएडा में दर्दनाक सड़क हादसा, बी फार्मा के दो छात्रों की मौत

ग्रेटर नोएडा में दर्दनाक सड़क हादसा, बी फार्मा के दो छात्रों की मौत

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

ग्रेटर नोएडा में शुक्रवार की रात एक दर्दनाक हादसा हुआ है। जिसमें बीफार्मा के 2 छात्रों की मौत हो गई है। शहर की पार्श्वनाथ पेनोरमा हाउसिंग सोसायटी के सामने शुक्रवार की रात सड़क हादसे में बाइक सवार बीफ़ार्मा के दो छात्रों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा तेज़ रफ़्तार रेसिंग बाइक के डिवाइडर से टकराने पर हुआ। पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जाँच पड़ताल में जुटी है।

मूलरूप से बिहार के सिवान जिले का रहने वाला पुलकित कुमार और पलामू झारखंड का रहने वाला विश्वजीत सिंह ग्रेटर नोएडा की एक सोसायटी में किराए के फ़्लैट में रहते थे। पुलकित और नॉलेज पार्क स्थित जीएनआईओटी कॉलेज से बीफार्मा की पढ़ाई कर रहे थे। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 10 बजे दोनों छात्र स्वर्ण नगरी सेक्टर से पी-थ्री सेक्टर की तरफ रेसिंग बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। पार्श्वनाथ पनोरमा सोसायटी के सामने इनकी तेज़ रफ़्तार बाइक डिवाइडर से जा टकराई। हादसे में दोनों युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। 

हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनो को अस्पताल में भर्ती करवाया। जहाँ डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक की स्पीड बहुत ज्यादा थी। दोनों युवकों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना हुआ था। अगर हेलमेट पहना होता तो उनकी जान बच सकती थी। पुलिस का कहना है कि रात में दोनों एक ही बाइक पर सवार होकर कहा जा रहे थे। इसकी जांच की जा रही है। पुलिस ने हादसे की सूचना परिजनों को दे दी है।

घर का इकलौता चिराग था विश्वजीत
पुलिस ने बताया कि विश्वजीत के पिता बिहार पुलिस में इंस्पेक्टर है। विश्वजीत परिवार का इकलौता बेटा था। पिता ने उसे पढ़ाने के लिए ग्रेटर नोएडा भेजा था। लेकिन हादसे के बाद उनके घर का चिराग बुझ गया। पुलिस ने बताया कि पुलकित के पिता झारखंड में शिक्षक है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.