सनसनीखेज: ग्रेटर नोएडा में सब्जीवाले को गोली मारी गई, दरोगा के बेटे पर रंगदारी की एफआईआर दर्ज करवाई थी

सनसनीखेज: ग्रेटर नोएडा में सब्जीवाले को गोली मारी गई, दरोगा के बेटे पर रंगदारी की एफआईआर दर्ज करवाई थी

सनसनीखेज: ग्रेटर नोएडा में सब्जीवाले को गोली मारी गई, दरोगा के बेटे पर रंगदारी की एफआईआर दर्ज करवाई थी

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

ग्रेटर नोएडा में 22 मई को रंगदारी नहीं देने पर सब्जीवाले को पीटा गया थाgangaसब्जी वाले ने एक दरोगा के बेटे और उसके साथी पर मुकदमा दर्ज करवाया था gangaपुलिस ने उसी वक्त दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया थाgangaअब शुक्रवार उसी सब्जी वाले को दो युवकों ने सर में गोली मारी है, हालत गंभीर है

ग्रेटर नोएडा में एपीजे हाइट्स हाउसिंग सोसायटी के सामने सब्जी विक्रेता को दो हमलावरों ने सिर में गोली मारी है। सब्जी विक्रेता की हालत गंभीर है और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। आपको याद दिला दें कि इसी सब्जी विक्रेता ने 22 मई को ग्रेटर नोएडा में रहने वाले एक सब-इंस्पेक्टर के बेटे समेत दो युवकों पर रंगदारी मांगने के आरोप में मुकदमा दर्ज करवाया था। पुलिस ने दरोगा के बेटे उसके साथी को गिरफ्तार करके जेल भेजा था।

शहर की एवीजे हाइट्स सोसायटी के समीप सब्जी बेचने वाले दुर्गेश के साथ 22 मई को एक सब इंस्पेक्टर के बेटे ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर मारपीट की थी। आरोपियों ने हफ़्ता नहीं देने पर मारपीट की थी।

पुलिस ने 23 मई को कार्रवाई करते हुए मारपीट के आरोपी मोहित को गिरफ्तार कर लिया था। मोहित उर्फ रोहित एक दरोग़ा का बेटा है। पुलिस ने दावा किया था कि जल्दी ही अन्य दोनों आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा। दुर्गेश ने 22 मई को पुलिस से शिकायत की थी कि तीन युवक दो दिन पहले उसके पास आए। उससे 300 रुपये हफ्ता मांगा। रुपये नहीं दिए तो आरोपी फिर एक हजार की मांग करने लगे। नहीं देने पर उसके साथ मारपीट की गई। मारपीट में दुर्गेश को गंभीर चोट लगी हैं।

पुलिस ने 23 मई को आरोपी मोहित को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस उसके अन्य साथियों की तलाश में जुटी थी। दुर्गेश ने 22 मई को इस मामले की शिकायत सूरजपुर कोतवाली पुलिस से की थी। दुर्गेश का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में संज्ञान लिया और 23 मई को दरोगा के बेटे मोहित उर्फ रोहित समेत तीन युवकों खिलाफ एफआईआर दर्ज की।

अब शुक्रवार की शाम करीब 5:00 बजे एवीजी हाइट हाउसिंग सोसायटी के सामने ही सब्जी विक्रेता दुर्गेश को दो बाइक सवार हमलावरों ने गोली मार दी है। गोली दुर्गेश के सिर में मारी गई है। इसके बाद वह सड़क पर गिर पड़ा। गोली की आवाज सुनने के बाद भीड़ एकत्र हो गई। किसी ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और दुर्गेश को उठाकर एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक दुर्गेश की हालत बहुत ज्यादा खराब है। डॉक्टर उसे बचाने का प्रयास कर रहे हैं। कुल मिलाकर इस वारदात के बाद पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठ रहे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.