Big News: ग्रेटर नोएडा में 33 जमातियों के खिलाफ मुकदमे दर्ज, गिरफ्तार किया गया

Big News: ग्रेटर नोएडा में 33 जमातियों के खिलाफ मुकदमे दर्ज, गिरफ्तार किया गया

Big News: ग्रेटर नोएडा में 33 जमातियों के खिलाफ मुकदमे दर्ज, गिरफ्तार किया गया

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

ग्रेटर नोएडा में जमातियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई है। कोरंटीन किए जाने के बाबजूद लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर रबूपुरा पुलिस ने 23 जमातियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इन जमातियों को पिछले दिनों पिछले दिनों कस्बा रबूपुरा से पकड़ा गया था।

पुलिस ने बताया कि दिल्ली निजामुद्दीन मरकज में शामिल हुए 23 जमाती कस्बा रबूपुरा में छिपकर रह रहे थे। जमातियों में ज्यादातर रांची, झारखंड के रहने वाले हैं। पता चलने पर इन सभी की स्वास्थ्य जांच कराने के बाद कोरंटीन किया गया था। हालांकि, इन सभी में कोरोना के लक्षण दिखाई नहीं दिए हैं। आरोप है कि कोरंटीन किये जाने के बाबजूद ये लोग बाहर घूमते पाए गए। जिसके बाद सभी के खिलाफ लॉकडाउन के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है।

दादरी में 11 जमातियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

नगर के फैज ए आम मदरसे से दो सप्ताह पूर्व पकड़े गये जमातियों को क्वारंटाइन किया था। रविवार को पुलिस ने 11 जमातियों के खिलाफ लॉकडाउन का उलंघन करने के मामले में रिपोर्ट दर्ज की है ।

पुलिस के अनुसार नगर मोहल्ला नई आबादी स्थित फैज ए आम मदरसे से दो सप्ताह पूर्व 11 जमातियों को पुलिस ने पकडा था। जिन्हें स्वास्थ्य विभाग की टीम ने ग्रेटर नोएडा के सेंटर में क्ंवारटीन किया। रिपोर्ट नैगेटिव आने पर वापस नगर के फेज ए आम मदरसे में पुलिस की निगरानी में रखा गया। शनिवार की रात में पुलिस ने सभी 11 जामतियो को गिरफतार कर लिया। सभी के खिलाफ आईपीसी की धारा 188, 269 और 270 के तहत कार्रवाई की गई है।

एसीपी सतीश कुमार का कहना है कि फेज ए आम मदरसे में बीते 14 अप्रैल को मिले जमातियो की कोराना जांच के लिए 14 दिन क्वारंटीन रखा गया था। उसके बाद सभी के खिलाफ कार्रवाई की है। साथ ही चेतावनी दी है कि अगर किसी मस्जिद या मदरसे में अन्य प्रदेश और जनपद का जमाती पाया जाता है तो कार्रवाई की जायेगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.