नोएडा से गाजियाबाद जाते हुए इंजीनियर से कार लूटने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

Updated Aug 02, 2020 12:20:16 IST | Rakesh Tyagi

गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र में गत 14 जुलाई की रात में नोएडा से आते हुए सॉफ्टवेयर इंजीनियर से लूटी ब्रेजा...

नोएडा से गाजियाबाद जाते हुए इंजीनियर से  कार लूटने वाले दो बदमाश गिरफ्तार
Photo Credit:  Ghaziabad Police
नोएडा से गाजियाबाद जाते हुए इंजीनियर के कार लूटने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र में गत 14 जुलाई की रात में नोएडा से आते हुए सॉफ्टवेयर इंजीनियर से लूटी ब्रेजा कार में फरार चल रहे 15 हजार रुपए के इनामी बदमाश समेत दो बदमाशों को विजयनगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 

शनिवार को एसपी सिटी डॉ. मनीष मिश्रा ने ब्रेजा कार लूट का खुलासा करते बताया कि कार लूटने वाले गिरोह के दो बदमाश को पुलिस ने 24 घंटे बाद ही गिरफ्तार कर ब्रेजा कार को बरामद किया था। गिरोह के दो साथी फरार चल रहे थे। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने इनकी गिरफ्तारी के लिए 15 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था।

शुक्रवार देर रात विजयनगर एसएचओ देवेंद्र सिंह बिष्ट ने टीम के साथ चेकिंग के दौरान आर्मी ग्राउंड के पास से 15 हजार रुपए के इनामी अकील पुत्र रसीद अहमद निवासी मोहल्ला नवीकरीम मेरठ गेट हापुड़ और नजर पुत्र शमीम निवासी स्वर्ण जंयती विहार नरेला टीकरी खुर्द अलीपुर दिल्ली को गिरफ्तार किया। इनके पास से तमंचा, कारतूस, लूट की कोरोला कार बरामद की गई।

विजयनगर थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि आरोपितों ने लॉकडाउन में उक्त कार को सेकेंड हैंड खरीदी थी। लॉक तोड़कर गाड़ी में घूमकर लूट,चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। गत 14 जुलाई को साथियों के साथ नोएडा के सॉफ्टवेयर इंजीनियर से ब्रेजा कार लूटी थी। आरोपित लूट की गाड़ी को दूसरे प्रदेश में बेच देते थे। रात में तंमचे के बल पर राहगीरों से लूटपाट की वारदात को अंंजाम देते है। जो कि पिछले कई वर्र्षो से वारदातों को अंंजाम देते आ रहे है। इनके खिलाफ विजयनगर, दिल्ली, हापुड़ के थानों में चार मुकदमे दर्ज हैं।

Ghaziabad Police, Crime with Engineer, Ghaziabad News