कार में लिफ्ट देकर लूटपाट करने वाले दो बदमाश मुठभेड़ में घायल, एक फरार

कार में लिफ्ट देकर लूटपाट करने वाले दो बदमाश मुठभेड़ में घायल, एक फरार

कार में लिफ्ट देकर लूटपाट करने वाले दो बदमाश मुठभेड़ में घायल, एक फरार

Noida Police | कार में लिफ्ट देकर लूटपाट करने वाले दो बदमाश मुठभेड़ में घायल

बीटा-टू कोतवाली पुलिस और कार सवार बदमाशों के बीच गुरूवार रात यमुना एक्सप्रेसवे के चुहड़पुर अंडर पास के समीप हो गई। गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गएए जबकि उनका एक साथी फ रार हो गया। घायल बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गिरफ्तार बदमाश कार में लिफ्ट देकर लूटपाट करते थे। पुलिस ने इनके पास से कारए तमंचाए मोबाइल  व नगदी बरामद की है।

एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा विशाल पांडे ने बताया कि बीटा-टू कोतवाली पुलिस टीम गुरूवार रात गस्त पर निकली थी। तभी सूचना मिली कि कार में लिफ्ट देकर सवारियों के साथ लूटपाट करने वाले बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने के फिराक में घूम रहे हैं। 

मुखबिर की निशानदेही पर पुलिस ने यमुना एक्सप्रेसवे की सर्विस रोड पर घेराबंदी कर गाड़ी को रोका तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर गोली चला दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की तो दो बदमाशों के पैर में गोली लगी, जबकि एक बदमाश फ रार हो गया। घायल बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

बदमाशों की पहचान अलाउद्दीन निवासी सूरजपुर व राहुल उर्फ शाहरुख निवासी कस्बा बिलासपुर के रूप में हुई है। एडिशनल एडीसीपी ने बताया कि बदमाशों के अन्य साथियों के बारे में जानकारी की जा रही है। गिरफ्तार बदमाश ग्रेटर नोएडा व नोएडा क्षेत्र में घटनाओं को अंजाम देते थे। इनके खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.