ग्रेटर नोएडा से दो और मरीज ठीक होकर घर पहुंचे

ग्रेटर नोएडा से दो और मरीज ठीक होकर घर पहुंचे

ग्रेटर नोएडा से दो और मरीज ठीक होकर घर पहुंचे

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

-गुरूवार को जिम्स और शारदा ने एक-एक मरीज को डिस्चार्ज कर घर भेजाganga-जिम्स से अब तक 19 मरीज ठीक होकर जा चुक हैं घर, डॉक्टरों में खुशी की लहर

गौतमबुद्ध नगर में बढ़ रहे कोरोना पॉजिटिव मरीजों के बीच एक अच्छी खबर भी है। ग्रेटर नोएडा से गुरुवार को दो मरीज ठीक होकर अपने घर पहुंचे हैं। राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान (GIMS) और शारदा अस्पताल में एक-एक मरीज ठीक हुए हैं। जिम्स से अब तक 19 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं। गुरुवार को जिम्स में 3 और शारदा में 6 मरीज पहुंचे हैं।

ग्रेटर नोएडा में जिम्स और शारदा अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का इलाज हो रहा है। दोनों अस्पतालों से एक-एक मरीज ठीक होकर पहुंचा है। जिम्स ने गुरुवार को नोएडा निवासी अजय को डिस्चार्ज कर दिया। अजय यहां पर 28 मार्च को भर्ती हुए थे। डॉक्टरों ने उन्हें तालियां बजाकर विदाई दी। साथ ही उन्हें घर पर 14 दिन तक क्वारंटाइन रहने के लिए कहा गया है। गुरुवार को यहां तीन और मरीज पहुंचे। संस्थान के निदेशक डॉ. (ब्रिगेडियर) राकेश गुप्ता ने बताया कि अब तक इस संस्थान से 19 मरीज ठीक होकर घर पहुंचे हैं। 

इसके अलावा शारदा अस्पताल से भी एक मरीज ठीक हुआ है। इस अस्पताल में भर्ती नोएडा की निवासी पूजा को डिस्चार्ज किया गया है। डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ ने तालियां और फूल बरसकार उन्हें घर भेजा है। अब शारदा अस्पताल में 18 मरीज भर्ती हैं। जबकि, यहां 6 और मरीज गुरुवार की देर रात तक आने की उम्मीद है। शारदा यूनिवर्सिटी के ज्वाइंट रजिस्ट्रार डॉ. अजित कुमार ने बताया कि शारदा से ठीक हुए पहले मरीज को गुरुवार को डिस्चार्ज किया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.