युवक ने मौत को गले लगाया, रबूपुरा में नवविवाहिता ने की आत्महत्या

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : युवक ने मौत को गले लगाया, रबूपुरा में नवविवाहिता ने की आत्महत्या

युवक ने मौत को गले लगाया, रबूपुरा में नवविवाहिता ने की आत्महत्या

Google Image | प्रतीकात्मक तस्वीर

ग्रेटर नोएडा में आत्महत्याओं के दो मामले सामने आए हैं। रबूपुरा थानाक्षेत्र के रोनीजा गांव में 21 वर्षीय नव विवाहिता ने सुसाइड कर लिया है। दूसरी और ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक युवक ने मौत को गले लगा लिया है। सूचना मिलने पर पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि दोनों मामलों में जाँच की जा रही है।

मिली जनकारी के मुताबिक रबूपुरा के रौनीजा गांव में बीती रात 21 वर्षीय नव विवाहिता फांसी से लटकी मिली। वहीं, एक अन्य घटना में थाना बिसरख क्षेत्र के निराला एस्टेट के पास रहने वाला एक व्यक्ति भी फांसी से लटका मिला। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

पुलिस कमिश्नरेट के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना रबूपुरा क्षेत्र के रोनीजा गांव में रहने वाली सुमन (21 वर्ष) पत्नी भूपेंद्र ने बीती रात को अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि युवती की डेढ़ वर्ष पहले शादी हुई थी। उन्होंने बताया कि युवती के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है और यदि वे इस मामले में शिकायत करते हैं तो पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच करेगी।

उन्होंने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के निराला एस्टेट के पास रहने वाले सूरज सिंह (35 वर्ष) पुत्र मेघ सिंह ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.