COVID-19: नोएडा में दो और ग्रेटर नोएडा में एक नया मरीज मिला

Updated Mar 24, 2020 18:59:24 IST | Rakesh Tyagi

नोएडा और ग्रेटर नोएडा में कोरोना वायरस से संक्रमित तीन और नए मरीज मंगलवार को सामने आए हैं। अब गौतम बुद्ध नगर में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 11 हो गई है। आपको बता दें कि मंगलवार की दोपहर नोएडा में सेक्टर-137 की हाउसिंग सोसायटी में एक नया मरीज मिला था। अब दो और संक्रमितों की पुष्टि गौतमबुद्ध नगर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने...

Photo Credit:  Tricity Today
प्रतीकात्मक फोटो

नोएडा और ग्रेटर नोएडा में कोरोना वायरस से संक्रमित तीन और नए मरीज मंगलवार को सामने आए हैं। अब गौतम बुद्ध नगर में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 11 हो गई है। आपको बता दें कि मंगलवार की दोपहर नोएडा में सेक्टर-137 की हाउसिंग सोसायटी में एक नया मरीज मिला था। अब दो और संक्रमितों की पुष्टि गौतमबुद्ध नगर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने की है।

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक अब जिले में मरीजों की संख्या 11 हो गई है। मंगलवार को दो मामले सेक्टर 137 में और एक ग्रेटर नोएडा के सेक्टर जीटा-वन का है।

नोएडा में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इससे पहले मंगलवार की सुबह सेक्टर 137 की हाउसिंग सोसाइटी में एक और कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्ति मिला है। और मंगलवार की शाम को गौतम बुद्ध नगर में कोरोना वायरस से 2 संक्रमित लोगों और मिले है। जिला प्रशासन ने सोसायटी को सैनिटाइज करने के लिए सील कर दिया है। यह सोसाइटी अगले 3 दिनों के लिए बंद रहेगी। इस दौरान सोसायटी से लोगों का आवागमन पूरी तरह प्रतिबंधित रहेगा।