ग्रेटर नोएडा वेस्ट लुटेरों और पुलिस के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग, दोनों को गोली लगीं

ग्रेटर नोएडा वेस्ट लुटेरों और पुलिस के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग, दोनों को गोली लगीं

ग्रेटर नोएडा वेस्ट लुटेरों और पुलिस के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग, दोनों को गोली लगीं

Tricity Today | two robbers get shot in a encounter with police in Greater Noida West

बुजुर्ग से मारपीट कर लूटपाट की घटना में थे वांछितgangaपुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती किया

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बिसरख कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार की रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें दो बदमाश के पैर में गोली लगी हैं। दोनों लुटेरे घायल हो गए हैं। बदमाशों की पहचान 25 हजार रुपये के ईनामी रविंद्र गुप्ता और सत्यम के रूप में हुई है।

पुलिस ने बताया कि रविंद्र गुप्ता हापुड़ का निवासी है। उसके खिलाफ 15 से अधिक आपराधिक केस दर्ज हैं। वहीं, सत्यम गाजियाबाद के रहने वाला है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। डीसीपी सेंट्रल जोन हरीश चंदर ने बताया कि बिसरख कोतवाली प्रभारी मुनीष चौहान की टीम को शुक्रवार की रात सूचना मिली थी कि दो बदमाश लूट के इरादे से क्षेत्र में घूम रहे हैं। सूचना पर पुलिस टीम बदमाशों की तलाश में जुट गई। श्रीराम ग्लोबल स्कूल के पीछे पुलिस ने बदमाशों को घेर लिया। यहां बदमाश फायरिंग करते हुए भागने लगे। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो बदमाश पैर में गोली लगने से जमीन पर गिर पड़े।

रविंद्र और सत्यम दोनों बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दोनों बदमाशों ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर बिसरख कोतवाली क्षेत्र में एक बुजुर्ग से मारपीट कर 10 हजार रुपए और मोबाइल लूट लिए थे। बदमाशों के एक साथी को पुलिस ने कुछ दिन पहले गिरफ्तार कर लिया था। फरार बदमाशों पर 250 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था। दोनों बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.