Breaking: नोएडा और ग्रेटर नोएडा में दो सेक्टर और दो सोसायटी सील, कोरोना के 5 मरीज मिले

Updated Mar 28, 2020 15:07:24 IST | Tricity Reporter

नोएडा और ग्रेटर नोएडा में शनिवार की सुबह कोरोना वायरस से संक्रमित 5 और मरीज मिलने के बाद दो हाउसिंग सोसायटी और 2 सेक्टरों को सील कर दिया गया है। जिला प्रशासन की ओर से जारी किए गए आदेश में बताया गया है कि इन दोनों सेक्टर और दोनों सोसाइटी में स्वास्थ्य विभाग की टीम सैनिटाइजेशन कर रही हैं। चारों रिहायशी इलाके अगले 3 दिनों...

Photo Credit:  Tricity Today
प्रतीकात्मक फोटो

नोएडा और ग्रेटर नोएडा में शनिवार की सुबह कोरोना वायरस से संक्रमित 5 और मरीज मिलने के बाद दो हाउसिंग सोसायटी और 2 सेक्टरों को सील कर दिया गया है। जिला प्रशासन की ओर से जारी किए गए आदेश में बताया गया है कि इन दोनों सेक्टर और दोनों सोसाइटी में स्वास्थ्य विभाग की टीम सैनिटाइजेशन कर रही हैं। चारों रिहायशी इलाके अगले 3 दिनों के लिए बंद रहेंगे।

जिलाधिकारी बीएन सिंह ने बताया कि नोएडा के सेक्टर 44 और सेक्टर 37 में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है। इन दोनों पीड़ितों को ग्रेटर नोएडा के राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती करवा दिया गया है। वहीं दूसरी ओर नोएडा के सेक्टर 128 में हाउसिंग सोसाइटी जेपी विश टाउन को भी सील कर दिया गया है। इस हाउसिंग सोसाइटी में भी कोरोना वायरस से संक्रमित एक रोगी पाया गया है।

डीएम ने बताया कि ग्रेटर नोएडा में दादरी अच्छेजा के पास महक रेजीडेंसी में कोरोना वायरस संक्रमित दो लोग मिले हैं। दोनों पति-पत्नी हैं। दोनों को ग्रेटर नोएडा के राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान में उपचार के लिए भर्ती कर दिया गया है। इस सोसायटी को भी अगले 3 दिनों के लिए सील कर दिया गया है।

डीएम ने कहा कि चारों आवासीय क्षेत्रों में किसी भी व्यक्ति को आवागमन की इजाजत नहीं दी जाएगी। अगले 3 दिनों में जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग इन सेक्टरों और सोसाइटी में सैनिटाइजेशन करेंगे।

Noida, Greater Noida, GB Nagar, Noida News, coronavirus in Noida, coronavirus, Noida housing societies, COVID-19