3 लाख की अवैध शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, ग्रेटर नोएडा के गांवों मे बेचते थे शराब

3 लाख की अवैध शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, ग्रेटर नोएडा के गांवों मे बेचते थे शराब

3 लाख की अवैध शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, ग्रेटर नोएडा के गांवों मे बेचते थे शराब

Noida Police | 3 लाख की अवैध शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

पुलिस प्रशासन के लाख प्रयासों के बाद भी गौतम बुद्ध नगर में अवैध शराब की तस्करी पर अंकुश लगता नहीं दिख रहा है। आए दिन शराब और अन्य मादक पदार्थ के तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़ रहे हैं। बुधवार सुबह आबकारी विभाग, एसटीएफ और दादरी कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम ने छापेमारी कर दो तस्करों को धर दबोचा है। जबकि दो फरार हो गए। अभियुक्तों के पास से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की गई है, जिसकी कीमत करीब तीन लाख रूपये हैं। आरोपी काफी समय से शराब की तस्करी कर रहे थे। पुलिस अन्य आरोपियों के बारे में पता लगा रही है। 

जिला आबकारी अधिकारी राकेश बहादुर सिंह ने बताया कि ग्रेटर नोएडा के सेक्टर म्यू टू में शराब तस्करी की सूचना मिली थी। मुखबिर की सूचना पर बुधवार सुबह एसटीएफ नोएडा और दादरी कोतवाली पुलिस के साथ मिलकर छापेमारी की गई। मौके से दो गाडियों से 88 पेटी अवैध शराब बरामद की गई, जिस पर मिस इंडिया लेबल लगा हुआ था। पुलिस टीम ने दो तस्करों को धर दबोचा, जबकि दो फरार हो गए। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान धम्रेद्र निवासी सेहरा सैदपुर बुलंदशहर और बनवारी निवासी होडल पलवल के रूप में हुई है। 

जिला आबकारी अधिकारी के बताया कि बरामद शराब की कीमत लगभग 3 लाख रूपये हैं। वहीं फरार अभियुक्त संजय गौड़ और गौरव अवाना की तलाश जारी है। अभियुक्त संजय गौड़ सेहरा बुलंदशहर का और गौरव अवाना दादरी क्षेत्र के लुहारली कोट गांव के रहने वाले हैं। बताया जाता है कि गिरफ्तार अभियुक्त और उनके साथ काफी से शराब की तस्करी कर रहे थे। हरियाणा से शराब लाकर ग्रामीण क्षेत्रों में बेचते थे।
 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.