दिन में बंद मकानों की रैकी कर चोरी करने वाले दो शातिर चोर 3 लाख की ज्वैैलरी समेत गिरफ्तार

दिन में बंद मकानों की रैकी कर चोरी करने वाले दो शातिर चोर 3 लाख की ज्वैैलरी समेत गिरफ्तार

दिन में बंद मकानों की रैकी कर चोरी करने वाले दो शातिर चोर 3 लाख की ज्वैैलरी समेत गिरफ्तार

Ghaziabad Police | दिन में बंद मकानों की रैकी कर चोरी करने वाले दो शातिर चोर 3 लाख की ज्वैैलरी समेत गिरफ्तार

गाजियाबाद के लिंक रोड़ क्षेत्र स्थित साहिबाबाद गांव में बंद मकान में हुई लाखों की चोरी का खुलासा करते हुए पुलिस चोरी का माल समेत दो बदमाशों को गिरफ्तार किया।

गुरूवार को लिंक रोड़ थाने में घटना का खुलासा करते हुए नवागत एसपी सिटी अभिषेक वर्मा ने एएसपी/सीओ साहिबाबाद केशव कुमार की मौजूदगी में बताया कि देर रात लिंक रोड़ थाना प्रभारी शैलेन्द्र प्रताप सिंह, इंस्पेक्टर ओम प्रकाश सिंह की टीम ने मुखबिर की सूचना पर चोरी मामले में फरार चल रहे बदमाश विशाल पुत्र दयानंद निवासी वाल्मिकी गांव साहिबाबाद, आकाश भाटी पुत्र विनोद भाटी निवासी शिव मंदिर साहिबाबाद को रेलवे लाइन के पास से गिरफ्तार किया। 

एसपी सिटी ने बताया कि आरोपित अपने साथियों के साथ मिलकर दिन के उजाले में बंद मकानों की रैकी करते है। बंद मकानों को चिन्हित कर रात के अंधेरे में चोरी की वारदातों को अंजाम देते है। आरोपित पूर्व में कई बार चोरी, आर्म्स एक्ट मामले में जेल जा चुके है। 

गत 9 अगस्त को भी आरोपियों नेे अपने साथियों के साथ मिलकर साहिबाबाद गांव के बंद मकान से सोने की दो अंगूठी, दो झुमका, पैंडल, बाली, चैन चोरी किया था। जिसकी कीमत करीब 3 लाख रूपए है। आरोपियों से चोरी का सभी माल बरामद कर लिया गया है। गिरोह के अन्य साथियों की भी तलाश की जा रही है।

एएसपी/सीओ साहिबाबाद केशव कुमार ने बताया पकड़े गये आरोपित साहिबाबाद क्षेत्र मे रहते है, जिस कारण आरोपित दिन में अपने साथियों के साथ क्षेत्र में घूम-घूमकर बंद मकानों की आसानी से रैकी कर लेते है। स्थानीय निवासी होने के कारण घर के बाहर घूमने पर लोगों को इनपर शक भी नही होता था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.