सड़क हादसे में केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक घायल, पत्नी और सहायक की मौत, Modi ने की कर्नाटक के सीएम से बात

दुखद : सड़क हादसे में केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक घायल, पत्नी और सहायक की मौत, Modi ने की कर्नाटक के सीएम से बात

सड़क हादसे में केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक घायल, पत्नी और सहायक की मौत, Modi ने की कर्नाटक के सीएम से बात

Google Image | सड़क हादसे में केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक की गाड़ी

बीती रात को कर्नाटक में बड़ा हादसा हुआ है। केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई है। जिसमें उनकी पत्नी विजया नाइक और उनके सेक्रेटरी की मौत हो गई है। फिलहाल श्रीपद नाईक और उनके ड्राइवर को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। गाड़ी में कुल 4 लोग सवार थे

बताया जा रहा है कि श्रीपद नाइक अपनी पत्नी समेत चार लोगों के साथ कर्नाटक के वेलापुर में स्थित गणपति मंदिर में दर्शन करने गए थे। वहां से सोमवार की शाम करीब 7:00 बजे अपनी गाड़ी में सवार होकर गोकर्ण के लिए रवाना हुए थे। वापस आते समय उन्होंने शॉर्टकट के चक्कर में एक बेहद खराब सड़क पर अपनी गाड़ी मुड़वा दी थी। यह सड़क इतनी खराब थी कि गाड़ी हादसे का शिकार हो गई और अनियंत्रित होकर खाड़ी में जा गिरी। जिसमें उनकी पत्नी और सेकेट्री की मौत हो गई है।

पुलिस का कहना है कि, गाड़ी में कोई भी टक्कर नहीं लगी है। गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में गिरी है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। श्रीपाद नाइक आयुर्वेद, योग और प्राकृतिक चिकित्सा, यूनानी, सिद्ध और होम्योपैथी और रक्षा राज्य मंत्री हैं। श्रीपद नाइक इस समय गोवा के एक अस्पताल में एडमिट है। जहां पर उनका और उनके ड्राइवर का इलाज किया जा रहा है। 

श्रीपद नाइक के साथ इस हादसे के बाद भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काफी दुख जताया है। उन्होंने कर्नाटक के सीएम से श्रीपद नाइक के अच्छे इलाज के लिए मोबाइल पर बातचीत की है। कर्नाटक सरकार ने श्रीपद नाइक के इलाज के लिए काफी बंदोबस्त करवाए है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.