बेखौफ लुटेरों ने गन प्वाइंट पर रिटायर्ड कर्नल से कार लूटी

बेखौफ लुटेरों ने गन प्वाइंट पर रिटायर्ड कर्नल से कार लूटी

बेखौफ लुटेरों ने गन प्वाइंट पर रिटायर्ड कर्नल से कार लूटी

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

ग्रेटर नोएडा में बेखौफ लुटेरों ने रविवार की रात एक रिटायर्ड कर्नल को गन प्वाइंट पर लेकर उनकी लग्जरी कार लूट ली। एब्ल्यूएचओ सोसाइटी के समीप कार सवार तीन लुटेरों ने घटना को अंजाम दिया। घटना के समय कर्नल के साथ उनकी बेटी भी थी। कार सवार बदमाशों ने पता पूछने के बहाने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है। 

शहर की एडब्ल्यूएचओ सोसाइटी में रिटायर्ड कर्नल अतुल प्रताप सिंह परिवार के साथ रहते हैं। रिटायर्ड कर्नल अतुल प्रताप सिंह ने रविवार की देर शाम अपनी बेटी के साथ ग्रांड वेनिस मॉल खरीदारी करने गए थे। वेनिस मॉल से वापस लौटते समय वह अपनी सोसाइटी के समीप पहुंचे तो एक कार उनकी कार के पास आकर रूकी। कार में सवार बदमाश पता पूछने लगे। इस बीच बदमाशों ने उन्हें गन प्वाइंट पर ले लिया और उनकी कार लूट ली। बदमाश वारदात को अंजाम देकर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों को तलाश किया। लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। 

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस
पुलिस ने लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस सोसाइटी के गेट व अन्य स्थानों पर लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है। हालांकि पुलिस को अभी कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। पुलिस लुटेरों की गाड़ी के नंबर को ट्रैस करने का प्रयास कर रही है। जिससे कि लुटेरों तक पहुंचा जा सकें। 

पता पूछने के बहाने एक सप्ताह में दूसरी घटना
एक सप्ताह पहले बीटा दो कोतवाली क्षेत्र में दो लुटेरों ने पता पूछने के बहाने दो महिलाओं को निशान बनाया था। एक महिला के गले से सोने की चेन लूट ली थी। जबकि दूसरी महिला से चेन लूट का प्रयास किया था। यह लुुटेरे सीसीटीवी में कैद हुए थे। लेकिन पुलिस आज तक लुटेरों को नहीं पकड़ सकी है। बदमाशों ने ठीक इस तरह दूसरी वारदात को अंजाम दिया है। 

रिटायर्ड कर्नल की तहरीर पर बीटा दो कोतवाली में लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस सीसीटीवी की मदद से लुटेरों की पहचान का प्रयास कर रही है। लुटेरों को गिरफ्तार कर जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा।
कुमार रणविजय सिंह, एडिशनल डीसीपी  

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.