BIG NEWS: मेरठ में खालिस्तान मूवमेंट से जुड़ा आतंकी गिरफ्तार

BIG NEWS: मेरठ में खालिस्तान मूवमेंट से जुड़ा आतंकी गिरफ्तार

BIG NEWS: मेरठ में खालिस्तान मूवमेंट से जुड़ा आतंकी गिरफ्तार

Tricity Today | मेरठ में खालिस्तान मूवमेंट से जुड़ा आतंकी गिरफ्तार

मेरठ के थापर नगर क्षेत्र से यूपी एटीएस और पंजाब पुलिस ने खालिस्तान से जुड़े एक आतंकी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आतंकी से पूछताछ में कई अहम जानकारियां दी हैं। इस आतंकी की गिरफ्तारी से एक बार फिर वेस्ट यूपी का आतंकी कनेक्शन सामने आया है।

मेरठ जनपद का आतंकी कनेक्शन काफी सुर्खियों में रहा है। शनिवार की रात पंजाब पुलिस और यूपी एटीएस ने मेरठ के थापर नगर क्षेत्र में रहने वाले आतंकी तीरथ सिंह को गिरफ्तार किया है। छानबीन के दौरान इस बात की जानकारी मिली है कि आतंकी तीरथ सिंह पंजाब पुलिस का वांछित आतंकी था। तीरथ सिंह के पास से अत्याधिक रेडिकलाजड मिले हैं। उसके पास से भिंडरावाले के पोस्टर भी मिले हैं। वह सोशल मीडिया पर खालिस्तान से जुड़ा हुआ है। 

पंजाब पुलिस और खुफिया एजेंसी आतंकी के अन्य नेटवर्क की तलाश में जुटी है। यूपी एटीएस और पंजाब पुलिस ने तीरथ सिंह को गिरफ्तार करने के बाद न्यायालय के सामने पेश किया है। उसे ट्रांजिट रिमांड पर पंजाब पुलिस लेकर चली गई है। इससे पहले यूपी एटीएस ने तीरथ सिंह से लंबी पूछताछ की है। जिसमें तीरथ सिंह के वेस्ट यूपी में कनेक्शन और स्लीपिंग मॉड्यूल के बारे में जानकारी हासिल की गई है। उम्मीद है कि यूपी एटीएस अगले कुछ दिनों में और बड़ी कार्यवाही करेगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.