डीएम के बाद नोएडा के सीएमओ पर भी कोरोना की गिरी गाज, सरकार ने हटाया

डीएम के बाद नोएडा के सीएमओ पर भी कोरोना की गिरी गाज, सरकार ने हटाया

डीएम के बाद नोएडा के सीएमओ पर भी कोरोना की गिरी गाज, सरकार ने हटाया

Tricity Today | मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ अनुराग भार्गव

बुधवार की देर रात उत्तर प्रदेश सरकार ने गौतम बुद्ध नगर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ अनुराग भार्गव को हटा दिया है। गौतम बुद्ध नगर के जिलाधिकारी बीएन सिंह पर हुई कार्रवाई के बाद यह दूसरा बड़ा एक्शन है। दरअसल, गौतम बुध्द नगर में लगातार कोरोनावायरस के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। बुधवार को 10 नए मरीज सामने आए हैं। अब जिले में कोरोनावायरस से संक्रमित ओं की संख्या 48 हो गई है।

आपको बता दें कि सोमवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोरोनावायरस के संक्रमण और उससे बचाव के इंतजामों का जायजा लेने के लिए गौतम बुद्ध नगर आए थे। गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय में समीक्षा बैठक के दौरान मुख्यमंत्री ने नाराजगी जाहिर की। कोरोना वायरस से निपटने के इंतजाम नाकाफी करार दिया।

इसके बाद गौतम बुद्ध नगर के जिलाधिकारी ने सफाई देनी चाहिए तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बिफर पड़े। उन्होंने डीएम बीएन सिंह को कड़ी फटकार लगाई। इसके बाद जिलाधिकारी ने 3 महीने का अवकाश लेने के लिए शासन को चिट्ठी लिख दी। सरकार ने बीएन सिंह को अवकाश नहीं दिया और गौतम बुद्ध नगर से तबादला कर राजस्व परिषद में अटैच कर दिया है।

अब बुधवार की देर रात गौतम बुद्ध नगर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ अनुराग भार्गव को भी हटा दिया गया है। इसे शासन की बड़ी कार्रवाई माना जा रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.