ग्रेटर नोएडा एसटीएफ ने 6 सुपारी किलर गिरफ्तार किए, बड़े आदमी की हत्या करने जा रहे थे

ग्रेटर नोएडा एसटीएफ ने 6 सुपारी किलर गिरफ्तार किए, बड़े आदमी की हत्या करने जा रहे थे

ग्रेटर नोएडा एसटीएफ ने 6 सुपारी किलर गिरफ्तार किए, बड़े आदमी की हत्या करने जा रहे थे

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा एसटीएफ ने 6 सुपारी किलर गिरफ्तार किए

ग्रेटर नोएडा एसटीएफ ने एक सनसनीखेज वारदात को रोकने में कामयाबी हासिल की है। गाजियाबाद के लोनी में एक कपड़ा व्यापारी की हत्या करने जा रहे 5 सुपारी किलर को एसटीएफ की टीम ने बिसरख कोतवाली क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। एसटीएफ ने इनके कब्जे से दो गाड़ी और भारी मात्रा में असलहा और कारतूस बरामद किए हैं। एक बदमाश पूर्व में रुड़की जेल के जेलर की हत्या के केस में कुख्यात सुनील राठी के साथ जेल जा चुका है। पुलिस इनका अपराधिक इतिहास खंगाल रही है।

 

एसटीएफ के अपर पुलिस अधीक्षक राज कुमार मिश्रा ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों की पहचान कर्नल गिरी निवासी ऐंची परिक्षितगढ़ मेरठ, रोहित परमार उर्फ रोहित ठाकुर निवासी गोविला जहांगीरपुर बुलंदशहर, श्याम सुंदर निवासी फ़रीदाबाद हरियाणा, रोहित निवासी किला परिक्षितगढ़ मेरठ, रिंकू भाटी निवासी ककोड बुलंदशहर और  विनोद निवासी बुढ़ाना मुजफ्फरनगर के रूप में हुई। एएसपी राजकुमार मिश्रा ने बताया कि यह बदमाश पैसे लेकर लोनी में एक कपड़ा व्यापारी की हत्या करने जा रहे थे। एसटीएफ ने मुखबिर की सूचना पर बदमाशों को धर दबोचा।  

 

एक बदमाश कर्नल गिरी पर हत्या, हत्या के प्रयास जैसे एक दर्जन मुकदमे हैं। कर्नल गिरी वर्ष 2011 में रुड़की जेल के जेलर की हत्या के केस में कुख्यात सुनील राठी के साथ जेल जा चुका है।  जेल में रहते हुए यह कुख्यात अनिल दुजाना, बलराम ठाकुर, ब्रहमसिंह के सम्पर्क में आ गया था। दो माह पूर्व जेल से छूटते ही पैसे लेकर हत्या की साजिश रच दी। वहीं एक बदमाश श्यामसुंदर पर हरियाणा में 15 से अधिक केस दर्ज हैं। रोहित ठाकुर वर्ष 2011 में फिरौती हेतु अपहरण के केस में आगरा से जेल जा चुका है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.