ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पंचशील ग्रीन सोसायटी में एओए को लेकर मचा घमासान

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पंचशील ग्रीन सोसायटी में एओए को लेकर मचा घमासान

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पंचशील ग्रीन सोसायटी में एओए को लेकर मचा घमासान

Tricity Today | Panchsheel Greens-1 Society

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पंशशील ग्रीन-1 हाउसिंग सोसाइटी में अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन (एओए) को लेकर घमासान मच गया है। चुनाव के बाद एओए का रजिस्ट्रेशन नहीं होने का आरोप लगाकर एक गुट ने 10 लोगों को कानूनी नोटिस भेजा है। आरोप लगाया है कि एओए गैरकानूनी तरीके से काम कर रही है। पार्किंग बेचने समेत कई गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं, एओए के अध्यक्ष विकास कुमार का कहना है कि एओए के रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया चल रही है। जो भी आरोप लगाए गए हैं, वह गलत हैं।

पंचशील ग्रीन-1 में पिछले साल पांच मई को एओए का चुनाव हुआ था। इसमें विकास कुमार अध्यक्ष बने थे। इसके बाद उन्होंने अपनी कार्यकारिणी बनाई थी। लेकिन अभी तक एओए का रजिस्टे्रशन नहीं हुआ है। हालांकि, अध्यक्ष का कहना है कि रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया चल रही है। सोसाइटी के 17 लोगों ने अधिवक्ता डॉ. टीके कौशिक के जरिये 10 लोगों को कानूनी नोटिस भेजा है। नोटिस में बताया गया है कि आज तक एओए का रजिस्ट्रेशन नहीं हुआ है। जीबीएम तक नहीं हुई है। आरोप है कि चुने हुए एक प्रतिनिधि का नाम हटा दिया गया।

यह भी आरोप लगाया कि बिल्डर से मिलीभगत करके पार्किंग के नाम पर खेल किया जा रहा है। वहीं, इन आरोपों को एओए के अध्यक्ष विकास कुमार ने सिरे नकार दिया है। उनका कहना है कि बिल्डर फ्लैट बेचते समय पार्किंग बेचता है। इसलिए यह मुद्दा बिल्डर का है। एओए के गठन की प्रक्रिया चल रही है। चुने हुए एक प्रतिनिधि को हटाने के लिए रजिस्ट्रार ऑफ सोसाइटी ने कहा था। सोसाइटी अभी एओए को हैंडओवर नहीं हुई है, इसलिए एक प्रतिनिधि बिल्डर का शामिल करना था। इसके चलते एक प्रतिनिधि को हटाया गया है। नोटिस की प्रति सोसाइटी ऑफ रजिस्ट्रार, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण और जिलाधिकारी को भेजी गई है।

इन सारे लोगों को नोटिस भेजा गया है
विकास कुमार, महेश चंद्र, बिजॉय कुंवर, अनुराग माथुर, राजीव गुप्ता, हेमंत जोशी, प्रतीक कथोर, मिहिर अवाना, सुनील कुमार शुक्ला, पंचशील बिल्डर।

इन लोगों ने भिजवाया है नोटिस
अभिनव श्रीवास्तव, मोहम्मद अबुल सुहैब, मयंक प्रताप सिंह, श्याम जी गुप्ता, सिद्धार्थ चित्रांशी, दिलीप कुमार सिंह, रवींद्र यादव, अमित कुमार कौशिक, विवेक सिंह, विकास रंजन, अंजलि द्विवेदी, बिंटू कुमार सिंह, रवि कुमार दिवाकर, विजय अस्थाना, बिपिन कुमार श्रीवास्तव, नरेश कुमार गुप्ता, सौरभ कुमार सिन्हा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.