नोएडा जिला अस्पताल में मरीज की मौत पर हंगामा, महिला चिकित्सक के साथ हाथापाई

नोएडा जिला अस्पताल में मरीज की मौत पर हंगामा, महिला चिकित्सक के साथ हाथापाई

नोएडा जिला अस्पताल में मरीज की मौत पर हंगामा, महिला चिकित्सक के साथ हाथापाई

Tricity Today | नोएडा जिला अस्पताल में हंगामा हुआ।

नोएडा के जिला अस्पताल में गुरुवार को जमकर हंगामा हुआ। एक 45 वर्षीय मरीज की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा काटा। इलाज में लापरवाही बरतने और शव देने में देरी करने का आरोप लगाते हुए परिजनों ने खूब हायतौबा की। वहीं, डॉक्टरों ने हंगामा करने वाले लोगों पर सरकारी कागजात फाड़ने, अस्पताल में तोड़फोड़ करने और लेडी डॉक्टर से हाथापाई करने का आरोप लगाया है। जिला अस्पताल प्रशासन का कहना है कि मरीज की मौत लापरवाही के कारण हुई है, यह कहना बेबुनियाद और झूठा आरोप है।

नोएडा जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ बीबी ढाका ने कहा, मरीज के घरवाले पोस्टमार्टम के बिना शव लेना चाहते थे। पुलिस को मेमो भेजा गया। मेमो की वजह से देर हुई। जिसके बाद इन लोगों का गुस्सा भडक गया और उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने परिजनों को समझा बुझाकर शांत किया और शव परिजनों को सौप दिया गया। थाना-20 पुलिस को हंगामा करने वाले लोगों के खिलाफ  शिकायत दी है।
      
नोएडा सेक्टर-71 जनता फ्लैट के निवासी 45 वर्षीय कुशलपाल को सीने में दर्द में चलते गुरुवार की सुबह जिला अस्पताल लाया गया। वहां उनकी मौत हो गयी। जल्दी मौत होने के चलते अस्पताल प्रबंधन ने शव के पोस्टमार्टम की बात कही और मेमो थाने भेज दिया। जिसको लेकर काफी देर हो गयी। इसी बात से गुस्साये परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया। अस्पताल में तोड़फोड़ भी कर दी। अस्पताल पर इलाज में लापरवाही का भी आरोप लगाया। परिजनों ने कहा कि मरीज के इलाज में देरी की गई है। उन्हें सही समय पर इलाज नहीं दिया गया है। 

दूसरी ओर इलाज में लापरवाही के सभी आरोपों को अस्पताल प्रशासन ने निराधार करार दिया है। हंगामा करने और तोड़फोड़ करने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस से शिकायत भी दी है। जानकारी मिली है कि अस्पताल प्रशासन की ओर से थाना सेक्टर-20 पुलिस को शिकायत दी गई है। थाना पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.