ग्रेटर नोएडा वेस्ट: सोसायटी में बैनर फाड़ने पर बवाल, पुलिस तक पहुंचा मामला

ग्रेटर नोएडा वेस्ट: सोसायटी में बैनर फाड़ने पर बवाल, पुलिस तक पहुंचा मामला

ग्रेटर नोएडा वेस्ट: सोसायटी में बैनर फाड़ने पर बवाल, पुलिस तक पहुंचा मामला

Google Image | Greater Noida West

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की समृद्धि ग्रैंड हाउसिंग सोसायटी में शनिवार को अपार्टमेंट ऑनर्स एसोसिएशन का बैनर फाड़ने पर विवाद हो गया। आरोप है कि बिल्डर की मेंटेनेंस टीम ने सोसायटी के अंदर लगा बैनर फाड़ दिया। एसोसिएशन के सदस्यों ने इसका विरोध किया। इसके बाद बिल्डर के कर्मचारियों ने उनसे अभद्र व्यवहार किया है। 

इस पूरे मामले को लेकर अपार्टमेंट ऑनर्स एसोसिएशन के सदस्यों ने बिसरख थाने में तहरीर दी है। सोसायटी के निवासियों ने बताया कि कुछ लोगों ने समृद्धि सोशल वेलफेयर एसोसिएशन का गठन किया है। इस संस्था के गठन का मकसद सोसायटी की समस्याओं को उठाना है। सोसायटी के अन्य निवासियों को इसकी जानकारी देने के लिए कॉमन ‌एरिया में एक बैनर लगाया गया था। 

सोसायटी के निवासियों का आरोप है कि बिल्डर के कहने पर रविवार को मेंटेनेंस टीम के कर्मचारियों ने बैनर फाड़ दिया। लोगों का कहना है कि सोसायटी के परिसर में वर्षों से तमाम बैनर और पोस्ट लगे हैं। उन्हें आज तक नहीं हटाया गया है। एसोसिएशन के सदस्यों ने मेंटेनेंस डिपार्टमेंट के अधिकारियों से इस बारे में बात करने की कोशिश की। आरोप है कि बिल्डर के कर्मचारियों ने निवासियों के साथ अभद्र व्यवहार किया। बाउंसरों से धमकी दिलाई गई।

इसी बात को लेकर रविवार को सोसायटी में जमकर हंगामा हुआ है। इसके बाद एसोसिएशन के सदस्यों ने बिसरख थाने में बिल्डर और उसके स्टाफ के खिलाफ शिकायत दी है। लोगों ने अभद्रता करने वालों पर कार्रवाई की मांग की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.