जेवर कांड : पीड़ित परिवार के मुखिया ने कहा- नहीं किया पलायन, बचाव के लिए सुरक्षा मांगी है

जेवर कांड : पीड़ित परिवार के मुखिया ने कहा- नहीं किया पलायन, बचाव के लिए सुरक्षा मांगी है

जेवर कांड : पीड़ित परिवार के मुखिया ने कहा- नहीं किया पलायन, बचाव के लिए सुरक्षा मांगी है

Tricity Today | जेवर गैंगरेप कांड के पीड़ित परिवार के घर पर लगे ताले।

गौतमबुद्ध नगर के जेवर कस्बे के पास साबौता गांव के जंगल में करीब तीन वर्ष पूर्व महिलाओं से गैंगरेप हुआ था। विरोध करने पर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। अब रविवार को पूरे कस्बे में अफवाह फ़ैल गई कि पड़ोसियों की ज्यादती से परेशान होकर इस परिवार ने जेवर कस्बा छोड़ दिया है। अब परिवार का मुखिया सामने आया है। उसने बताया कि पलायन नहीं किया है।

दरअसल, इस गैगरेप कांड में परिवार ने कुछ लोगों के गलत नाम लिए थे। अब उन्हीं पड़ोसियों से इस मसले को लेकर विवाद चल रहा है। तीन अक्टूबर की रात को कहासुनी को लेकर पीड़ित परिवार की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। रविवार को यह पीड़ित परिवार अपना घरेलु सामान ट्रक में लादकर हरियाणा चला गया। इसके बाद पूरे कस्बे में अफवाह फ़ैल गई कि परिवार परेशान होकर पलायन कर गया है।

इस बारे में कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक उमेश बहादुर सिंह का कहना है, पीड़ित की तहरीर पर मामला दर्ज करके आरोपित पिता और पुत्रों को जेल भेज दिया था। जो अभी भी जेल में हैं। फरार दोनों नामजद आरोपियों की तलाश जारी है। अब इस मामले को साफ करने के लिए परिवार के मुखिया से सम्पर्क किया गया। उसने बताया कि गौतमबुद्ध नगर के अपर आयुक्त लव कुमार ने उन्हें सहयोग दिया है। अगर वह मदद नहीं करते तो बड़ी परेशानी होती।

उन्होंने आगे कहा, दूसरी तरफ गैंगरेप कांड में 18 नवंबर को ग्रेटर नोएडा जिला एवं सत्र न्यायालय में परिवार को गवाही देनी है। उनका कहना है कि पुलिस से सुरक्षा मांगी थी। सुरक्षा मिल गई है। सारा कामकाज पलवल (हरियाणा) में है। इस कारण जेवर से यहां आ गए हैं। पलायन नहीं किया है। उन्हें अब कोई डर नहीं है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.