NOIDA: डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया की छत ढहने का वीडियो वायरल, दुर्घटना या नवीनीकरण?

NOIDA: डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया की छत ढहने का वीडियो वायरल, दुर्घटना या नवीनीकरण?

NOIDA: डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया की छत ढहने का वीडियो वायरल, दुर्घटना या नवीनीकरण?

Twitter | डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया की छत ढहने का वीडियो वायरल

नोएडा के सेक्टर-18 में स्थित डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया की छत गिरने का वीडियो वायरल gangaबुधवार की सुबह ट्विटर और फेसबुक यूजर्स नहीं है वीडियो शेयर किया है gangaआसपास के इलाके में रहने वाले लोगों ने चिंता जाहिर की ओर स्थानीय पुलिस को जानकारी दी

नोएडा में डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया की छत गिरने का एक वीडियो इंटरनेट और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स इस हादसे पर चिंता जाहिर कर रहे हैं। नोएडा के स्थानीय लोगों ने छत ढहने का वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोग पूछ रहे हैं कि यह रिन्युएशन चल रहा है या हादसा हुआ है।

नोएडा के सेक्टर-18 में डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। व्हाट्सएप, ट्वीटर और फेसबुक पर आए वीडियो में मॉल की छत का एक हिस्सा ढहते हुए दिख रहा है। यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। छत गिरने से पूरे इलाके में धूल का बादल छा गया। इस हादसे से स्थानीय लोगों में चिंता व्याप्त है।

एक ट्वीटर यूजर ने वीडियो पोस्ट किया और लिखा कि नोएडा में डीएलएफ मॉल की छत गिरने के कारण बड़ा नुकसान होने की संभावना है। अब कई महीनों तक मॉल को बंद रखना पड़ सकता है। इस बारे में स्थानीय पुलिस अधिकारियों ने कहा है कि उन्हें छत गिरने के बारे में स्थानीय लोगों ने फोन करके जानकारी दी है।

दूसरी ओर मॉल के अधिकारियों ने कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग से जुड़े मानकों को पूरा करने के लिए मॉल में कुछ बदलाव किए जा रहे हैं। मूल के स्ट्रक्चर में कुछ बदलाव किया जा रहा है, जिसके कारण छत को गिराया गया था। मूल के अधिकारियों ने बताया कि यह वीडियो करीब 1 महीने पुराना है। लॉकडाउन के दौरान ही मॉल के स्ट्रक्चर में यह बदलाव किया गया था फिलहाल सब कुछ सामान्य है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.