नोएडा में युवक की हत्या के बाद बवाल, निठारी के ग्रामीणों ने रोड जाम किया

नोएडा में युवक की हत्या के बाद बवाल, निठारी के ग्रामीणों ने रोड जाम किया

नोएडा में युवक की हत्या के बाद बवाल, निठारी के ग्रामीणों ने रोड जाम किया

Tricity Today | नोएडा में सेक्टर-25 के पास सड़क पर कमल शर्मा का शव रखकर बैठे परिजन और ग्रामीण

नोएडा में बुधवार की देर रात एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस मामले में अब गुरुवार की दोपहर युवक के परिजनों और गांव के सैकड़ों लोगों ने सेक्टर-25 में रोड जाम कर दिया है। पोस्टमार्टम के बाद युवक का शव गांव में पहुंचा था। भीड़ शव को लेकर सड़क पर बैठी हुई है। ग्रामीणों का कहना है कि हत्या आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार किया जाना चाहिए। युवक पर अज्ञात हमलावरों ने गोलीबारी की। उसे बेहद गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। हत्या की वजह का पता नहीं चल पा रहा है।

नोएडा के निठारी गांव में रहने वाले कमल शर्मा पुत्र मुकेश शर्मा की बीती रात गोली मारकर हत्या कर दी गई है। युवक की मौत दुर्घटना में बताई जा रही थी। अब गुरुवार की सुबह जानकारी मिली है कि युवक की कमर में गोली मारी गई है जिसकी वजह से उसकी मौत हुई है। बुधवार की रात पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पोस्टमार्टम के बाद शव गुरुवार की दोपहर गांव में पहुंचा ग्रामीण और परिजन शव को लेकर सेक्टर-25 में मुख्य सड़क पर बैठ गए हैं। लोगों ने यातायात जाम लगा दिया है। ग्रामीणों का कहना है कि जब तक हत्यारोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा, वह युवक के शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे।

दूसरी और जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है। ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है। करीब एक घंटे से निठारी गांव के सैकड़ों लोग सड़क पर धरना देकर बैठे हुए हैं। पुलिस का कहना है कि मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। हत्यारोपी की तलाश करने के लिए पुलिस भरसक प्रयास कर रही है। जहां वारदात हुई है, उसके आसपास के पूरे इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकाली गई है। छानबीन की जा रही है। जल्दी कोई महत्वपूर्ण सुराग मिल जाएगा। पुलिस ने ग्रामीणों से सहयोग की अपील की है। अधिकारी शव का अंतिम संस्कार करने के लिए ग्रामीणों को समझा रहे हैं। दूसरी और परिजनों का कहना है कि उनकी किसी से कोई पुरानी रंजिश नहीं है। युवक का किसी से कोई लेन-देन या कारोबार भी नहीं चल रहा है।

ग्रामीणों ने बताया कि कमल शर्मा बुधवार की रात खून से लथपथ हालत में मिले थे। उस वक्त उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। लग रहा था कि वह दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए हैं। अस्पताल में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए लेकर गई। रात में ही पोस्टमार्टम करवाया गया तो डॉक्टर ने बताया कि उनकी कमर में गोली लगी है। इसके बाद स्थिति साफ हुई कि यह मामला दुर्घटना का नहीं हत्या का है। अब सुबह 9:00 बजे से ग्रामीण और परिजन शव को लेकर सड़क पर बैठे हुए हैं। कई घंटे बीतने के बावजूद कोई जनप्रतिनिधि और पुलिस-प्रशासनिक अधिकारी मिलने नहीं पहुंचा है। इससे ग्रामीणों में रोष है। परिजनों और ग्रामीणों ने तीन मांग रखी हैं। जिनमें परिवार को आर्थिक सहायता देने, हत्या आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार करने और परिवार के एक सदस्य को नौकरी दिलाने की मांग शामिल हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.