चोरी का खुलासा नहीं हुआ तो पुलिस उपायुक्त दफ्तर घेरा 

चोरी का खुलासा नहीं हुआ तो पुलिस उपायुक्त दफ्तर घेरा 

चोरी का खुलासा नहीं हुआ तो पुलिस उपायुक्त दफ्तर घेरा 

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

गांव लडपुरा में हुई चोरी की घटना का खुलासा नहीं होने से ग्रामीण बुधवार को सड़कों पर आ गए। ग्रामीणों ने पुलिस उपायुक्त कार्यालय का घेराव किया। उन्होंने जल्द चोरों को गिरफ्तार करने की मांग की। पुलिस ने ग्रामीणों को समझाया और इसके बाद ग्रामीण वापस गए।

बुधवार को लडपुरा के ग्रामीण एकत्रित होकर ग्रेटर नोएडा के पुलिस उपायुक्त राजेश कुमार सिंह से मिले। समाजसेवी जतन प्रधान ने बताया कि 22 फरवरी को गांव में एक चोरी हुई थी। जिसमें चोर करीब 55 तोले सोना, ढाई किलो चांदी व साढ़े चार लाख रुपये कैश चोरी करके ले गए। पीड़ित पक्ष ने कासना थाने में इस घटना की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। चार दिन बीतने के बाद भी जब पीड़ित कासना थाने पहुंचा तो वहां पुलिस का रवैया ढुलमुल था। ग्रामीणों ने जांच अधिकारी को हटाकर दूसरे जांच अधिकारी से जांच कराने की मांग की। 

ग्रामीणों ने बताया कि जिस घर में चोरी की वारदात हुई है, उस घर में दो युवतियों की शादी होनी है। पुलिस उपायुक्त राजेश कुमार सिंह ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि जल्द ही जांच अधिकारी बदलकर इस मामले में चोरों को गिरफ्तार किया जाएगा। इसके बाद ग्रामीण वापस लौट सके। घेराव करने वालों में सुखपाल सिंह, अमित भाटी, बबली भाटी, प्रवीण भारतीय, रघुराज भाटी, आलोक नागर, कृष्ण नागर, विकेश यादव आदि मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.