गौर सिटी में प्रदूषण से लड़ने के लिए लगाई गई वाटर गन

गौर सिटी में प्रदूषण से लड़ने के लिए लगाई गई वाटर गन

गौर सिटी में प्रदूषण से लड़ने के लिए लगाई गई वाटर गन

Tricity Today | Water Gun in Greater Noida West 7th Avenue

गौड़ बिल्डर ने निर्माण स्थल पर धूल से होने वाले प्रदूषण को नियंत्रित करने के लिए एक बड़ा कदम उठाया है। कंपनी ने अपने ग्रेटर नोएडा वेस्ट में प्रोजेक्ट सेवंथ एवेन्यू में वाटर गन लगाई है। जो धूल से निपटाने में मदद करेगी। यह निर्णय निर्माण स्थलों के कारण पर्यावरण प्रदूषण के प्रति बढ़ती चिंता के मद्देनजर लिया गया है।

गौड़ ग्रुप के प्रबंध निदेशक मनोज गौड़ ने कहा, हमारी कंपनी लोगों की भावना से जुड़ी है, जिसकी वजह से हमेशा अपने निवासियों के स्वास्थ्य को महत्व देते हैं। वाटर गन निश्चित रूप से प्रदूषण को रोकने में हमारी मदद करेगी और आस-पास के क्षेत्रों में भी राहत प्रदान करेगी।

मनोज गौड़ ने कहा, हमने सेवंथ एवेन्यू के साथ शुरुआत की है और आने वाले दो महीनों में इस तरह की 50 और गन खरीदने की योजना है। जो सभी प्रोजेक्टों में रखने की योजना है। ग्रुप नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, गाजियाबाद और यमुना एक्सप्रेस वे पर आवासीय प्रोजेक्ट विकसित कर रहा है। यह नोएडा को आगरा से जोड़ने वाले यमुना एक्सप्रेस वे पर 250 एकड़ की टाउनशिप गौर यमुना सिटी विकसित कर रहा है। इसके अलावा कंपनी ने शिक्षा और आतिथ्य व्यवसाय में भी प्रवेश किया है।

मनोज गौछ़ ने कहा, हम पर्यावरण के अनुकूल कदम उठाने में हमेशा आगे हैं, जो गुणवत्ता में सुधार करने में मदद करता है। कंपनी की नीति है कि अपने प्रोजेक्टों पर वाटर हर्वेस्टिंग सिस्टम और एसटीपी संयंत्रों की स्थापना प्राथमिकता के आधार पर की जाए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.