ससुर ने शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया तो बहू ने की आत्महत्या, पति और ससुर सहित पांच के खिलाफ एफआईआर

ससुर ने शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया तो बहू ने की आत्महत्या, पति और ससुर सहित पांच के खिलाफ एफआईआर

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

ग्रेटर नोएडा से बुधवार को एक बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां दनकौर कोतवाली के अस्तौली गांव में एक शादीशुदा महिला ने आत्महत्या कर ली। अब महिला के भाई ने पुलिस को बताया है कि ससुर ने बहू से शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया। जिससे परेशान होकर उसने आत्महत्या की थी। महिला के भाई ने इस संबंध में पति और ससुर सहित पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

30 अक्टूबर को अस्तौली गांव में एक महिला ने अपने कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने महिला के शव को बरामद करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। अब इस मामले में महिला के भाई संदीप नागर (निवासी सादुल्लापुर थाना ईकोटेक) ने दनकौर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट में संदीप ने आरोप लगाया है कि उसकी बहन का ससुर उससे शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास करता था। परिवार के अन्य लोग भी ससुर का सहयोग करते थे। ऐसा नहीं होने पर महिला के साथ मारपीट की जाती थी। 

आरोप है कि परिजनों ने मारपीट और ससुर से शारीरिक संबंध बनाने के लिए बनाए जा रहे दबाव से तंग आकर महिला ने आत्महत्या की है। मृतका के भाई की रिपोर्ट पर महिला के पति नवीन, ससुर गजेंद्र, सास संतोष, ननंद मोनिका और पति के चचेरे भाई कुलदीप के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.