ग्रेटर नोएडा: दरोगा ने मास्क लगाने को बोला तो तीन पुलिसकर्मियों को दौड़ाकर पीटा

ग्रेटर नोएडा: दरोगा ने मास्क लगाने को बोला तो तीन पुलिसकर्मियों को दौड़ाकर पीटा

ग्रेटर नोएडा: दरोगा ने मास्क लगाने को बोला तो तीन पुलिसकर्मियों को दौड़ाकर पीटा

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

ग्रेटर नोएडा में जेवर कोतवाली क्षेत्र की जहांगीरपुर चौकी पर तैनात दरोगा अपने दो कास्टेंबल के साथ जेवर-खुर्जा मार्ग पर शुक्रवार को कोविड-19 लॉकडाउन महामारी को लेकर वाहनो की चैकिंग कर रहे थें। तभी एक कार सवार एक व्यक्ति द्वारा मास्क नही लगाने पर पुलिस व्यक्ति की कार को रोककर समझाने लगी तो व्यक्ति दरोगा समेत दो पुलिसकर्मियों से बदसलूकी करना शुरू कर दिया। जिसके बाद व्यक्ति ने दरोगा की वर्दी फाड़कर तीनों पुलिसकर्मियो को दौड़ा दौड़ा कर पीटा है। पुलिसकर्मियों ने बल प्रयोग कर मुख्य आरोपी को धर दबोचा है।

जहांगीरपुर चौकी पर तैनात दरोगा देवेन्द्र सिंह अपने कांस्टेबल अजय कुमार और अब्दुल हमीद के साथ कोविड 19 को देखते हुए वाहनो की चैकिंग कर रहे थे। तभी जिला बुलन्दशहर के गांव नेकपुर निवासी देवराज बिना मास्क लगाये कार को लेकर जा रहा था। दरोगा ने महामारी का हवाला देकर उसको समझाने का प्रयास किया तो वह दरोगा से बदसलूकी करने लगा। पुलिसकर्मियों के हस्तक्षेप करने पर वह दरोगा समेत दोनों कांस्टेबल से भिड गया और दरोगा देवेन्द्र सिंह की वर्दी फाड दी। दरोगा समेत दोनो पुलिसकर्मियों को दौड़ा दौड़ा कर पीटा। दरोगा ने बल पूर्वक हिम्मत कर पुलिसकर्मियों की मदद से आरोपी देवराज को दबोच लिया और कोतवाली जेवर लाकर हवालात मे बंद कर दिया।

कोतवाली प्रभारी उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि दरोगा की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ सरकारी कार्य मे बाधा डालने, दरोगा से बदसलूकी कर वर्दी फाड़ने, पुलिसकर्मियों से मारपीट करने समेत संगीन धाराओ मे मामला दर्ज कर आरोपी को जेल भेजा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.